मनोरंजन

07-Jul-2021 12:55:37 pm
Posted Date

तेलुगू हिट फिल्म नांधी के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे अजय देवगन, डील हो गई पक्की

अजय देवगन ने 2021 के लिए अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया है. अजय साउथ की सुपरहिट फिल्म नंदी के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे. ये फिल्म तेलुगु भाषा में आई थी और इसे वहां के बड़े प्रोड्यूसर और डिस्ट्रीब्यूर दिल राजू ने बनाया था. दिल राजू ने हाल ही में फिल्म वकील साहब भी बनाई थी जो अमिताभ बच्चन की हिंदी फिल्म पिंक की रीमेक थी. साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण ने इस फिल्म में काम किया था.
क्या है नंदी?
फिल्म नंदी में तेलुगु सिनेमा के स्टार अल्लारी नरेश ने धमाकेदार एक्टिंग की है. ये फिल्म एक ऐसे आदमी की कहानी है जिस पर जेल में काफी अत्याचार होते हैं और फिर वो कैसे अपनी जंग खुद लड़ता है. अजय देवगन को ये फिल्म इतनी पसंद आई है कि उन्होंने इसके हिंदी में रीमेक के राइट्स खरीद लिए हैं और वो अब इसे 2021 में रिलीज के लिए इसकी तैयारी कर रहे हैं. अजय देवगन के साथ इसमें दिल राजू, कुलदीप राठौड़ और पराग देसाई भी प्रोड्यूसर होंगे. पराग देसाई अजय देवगन के पब्लिसिस्ट हैं और वो करीब एक दशक से उनके साथ काम कर रहे हैं.
अजय देवगन की फिल्म मैदान का शूट अभी थोड़ा बाकी है. मुंबई में आए ताउते तूफान की वजह से उनके सेट को भारी नुकसान हुआ था. जिसकी वजह से ये सेट फिर से चर्चा में आ गया था. अजय की इस फिल्म को बोनी कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं.
इसके अलावा अजय की फिल्म भुज भी रिलीज के लिए तैयार है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म को मेकर्स ने 112 करोड़ रुपए में ओटोटी डिज्नी हॉटस्टार को बेचा है लेकिन इसके रिलीज डेट के बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है.
फिल्म का बजट 80 करोड़ के आसपास है. अजय देवगन इसके अलावा ओटीटी पर भी डेब्यू करने वाले हैं और इस प्रोडेक्ट का नाम रूद्र रखा गया है. अजय ने इसके लिए शूट भी शुरू कर दिया है. अजय देवगन अमिताभ बच्चन के साथ एक फिल्म मेडे भी कर रहे हैं. जिसके डायरेक्टर वो खुद ही हैं. इस लाइनअप को देखकर पता चलता है कि वो अक्षय कुमार के बाद सबसे बिजी स्टार्स में से एक हैं. जो लगातार अपने प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं.
अजय ने गोलमाल के बाद जो हिट फिल्मों की रफ्तार पकड़ी है वो बदस्तूर जारी है. बस उनकी फिल्म शिवाय जरूर बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली थी. उनकी बाकी फिल्मों में से ज्यादातार ने 100 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस किया है.

Share On WhatsApp