मनोरंजन

07-Jul-2021 12:55:18 pm
Posted Date

सत्यनारायण की कथा में कार्तिक आर्यन के साथ दिखेंगी श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता कार्तिक आर्यन पिछले कुछ दिनों से साजिद नाडियाडवाला की फिल्म सत्यनारायण की कथा को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में कार्तिक इस फिल्म का हिस्सा बने हैं। अब जानकारी सामने आ रही है कि कार्तिक की इस फिल्म में उनके साथ चर्चित अभिनेत्री श्रद्धा कपूर भी नजर आएंगी। खबरों की मानें तो फिल्म में कार्तिक और श्रद्धा के बीच जबरदस्त रोमांस देखने को मिल सकता है। 
रिपोर्ट की मानें तो साजिद इस फिल्म में श्रद्धा को कार्तिक के अपोजिट भूमिका में कास्ट कर सकते हैं। एक सूत्र ने बताया, साजिद ने पहले ही अपनी पसंदीदा अभिनेत्री श्रद्धा को इस फिल्म में शामिल करने का विचार किया है। अभिनेत्री को फिल्म का आइडिया बहुत पसंद आया है। वास्तव में उन्होंने फिल्म में शामिल होने के लिए अपनी सहमति भी दे दी है। हालांकि, अभी केवल मौखिक तौर पर ही बातचीत चली है। 
सूत्र ने बताया कि फिलहाल श्रद्धा आधिकारिक तौर पर इस फिल्म से नहीं जुड़ी हैं। बताया जा रहा है कि श्रद्धा फिल्म के लिए पहली पसंद हैं। उन्हें इस रोल के लिए परफेक्ट माना जा रहा है क्योंकि कार्तिक और श्रद्धा एक फ्रेश जोड़ी के रूप में फिल्म में शामिल होंगे। सूत्र ने बताया कि इन दोनों की जोड़ी पर्दे पर बहुत खूबसूरत लगेगी। फिल्म कार्तिक की भूमिका के इर्दगिर्द होगी, लेकिन इसमें श्रद्धा भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। 
यह श्रद्धा और कार्तिक की पहली फिल्म होगी, जिसमें वे एक साथ काम करेंगे। पहले भी इन दोनों को एक फिल्म के लिए दिनेश विजान ने अप्रोच किया था, लेकिन अंतत: बात नहीं बन पायी। कार्तिक ने हाल में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर सत्यनारायण की कथा की घोषणा की थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था, मेरे दिल के करीब एक कहानी। सत्यनारायण की कथा.. खास लोगों के साथ एक खास फिल्म। 
यह एक म्यूजिकल लव स्टोरी पर आधारित फिल्म होगी। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता और मराठी सिनेमा के जाने-माने निर्देशक समीर विद्वांस इस फिल्म के निर्देशन की कमान संभाल रहे हैं। बता दें कि समीर पहली बार किसी बॉलीवुड फिल्म का निर्देशन करने वाले हैं। हाल में साजिद ने कहा था कि वह बेहतरीन निर्देशक समीर और प्रतिभाशाली कार्तिक के साथ पहली बार काम करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। फिलहाल फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम चल रहा है। 
श्रद्धा इस साल अपनी फिल्म स्त्री 2 में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव दिखेंगे। वह फिल्म नागिन को लेकर भी काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं। वह लव रंजन की आगामी फिल्म में भी दिखेंगी। कार्तिक अनीस बाज्मी की हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 2 में नजर आएंगे। इस फिल्म में वह कियारा आडवाणी के साथ अभिनय करते दिखेंगे। वह साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म आला वैकुंठापुरामुलू की हिन्दी रीमेक में भी दिखेंगे। 

Share On WhatsApp