मनोरंजन

06-Jul-2021 11:45:08 am
Posted Date

कैटरीना कैफ अब साउथ के इस सुपरस्टार के साथ पर्दे पर करेंगी धमाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. बूम फिल्म से करियर की शुरुआत करने वाली कैटरीना ने अपने अब तक के करियर में कई शानदार फिल्मों में काम की है. मेकर्स भी अपनी फिल्मों में कैटरीना कैफ को लेना पसंद करते हैं. यही कारण है कि हर बड़े स्टार के साथ एक्ट्रेस काम कर चुकी हैं. अब एक्ट्रेस साउथ के एक सुपरस्टार के साथ काम करती नजर आने वाली हैं.
कैटरीना कैफ वैसे तो इन दिनों टाइगर 3 को लेकर सुर्खियों में हैं जिसकी शूटिंग कोविड के कारण से रुकी पड़ी है. लेकिन इसी बीच खबर आई है कि निर्माता श्रीराम राघवन ने अगली फिल्म के लिए कैटरीना को ले लिया है.
खबर के अनुसार कैटरीना कैफ पहली बार साउथ के स्टार विजय सेतुपति के साथ नजर आएंगी. इतना ही नहीं श्रीराम राघवन के साथ भी एक्ट्रेस पहली बार ही काम करेंगी. इस फिल्म को लेकर यह भी अपडेट सामने आया है कि कैटरीना ने फिल्म पर काम शुरू कर दिया है. इन दिनों कैटरीना फिल्म की कहानी पढ़ रही हैं. इससे कैटरीना अपने रोल को अच्छे से समझ पाएंगी और इसी के अनुसार खुद को ढाल भी पाएंगी.
फिल्म का टाइटल तय नहीं है लेकिन कहा जा रहा है कि मेरी क्रिसमस के नाम से फिल्म बनायी जा सकती है. फिल्म के बारे में यह जानकारी भी सामने आयी है कि इस पूरी ही फिल्म का पूरा शूटिंग शेड्यूल 30 दिन का होगा. इतना ही नहीं फिल्म भी केवल 90 मिनट की होने वाली हैं. जब से ये खबर सामने आई है विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ साथ में काम करेंगे, दोनों के फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गई है.
कैटरीना सलमान ख़ान के साथ टाइगर 3 की शूटिंग पूरी करने के बाद इस फि़ल्म को शूट कर सकती हैं. इसके साथ ही कैटरीना की फिल्म सूर्यवंशी भी रिलीज होने को तैयार है. फिल्म कैटरीना के साथ अक्षय कुमार दिखाई देंगे.इसके अलावा कटरीना हॉरर कॉमेडी ‘फोन भूत’ में दिखाई देंगी. कैटरीना को आखिरी बार 2019 में आई भारत फिल्म में देखा गया था. साथ ही श्रीराम राघपन की बात करें तो उनकी आखिरी मूवी अंधाधुन थी, जिसको बहुत ही ज्यादा सराहा गया था. वहीं विजय सेतुपति साउथ के एक चमका सितारा हैं. वह कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके हैं.

Share On WhatsApp