मनोरंजन

05-Jul-2021 12:11:36 pm
Posted Date

रिलीज के कुछ घंटों बाद ही ऑनलाइन लीक हुई तापसी पन्नू की फिल्म हसीन दिलरूबा

पायरेसी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई होने के बावजूद पायरेसी पर लगाम लगती नहीं दिख रही है। तापसी पन्नू की फिल्म हसीन दिलरूबा 2 जुलाई को दर्शकों के बीच आई। निर्माता से लेकर निर्देशक और फिल्म में काम करने वाले सितारे तक इसकी रिलीज को लेकर बेहद उत्साहित थे कि इतने में ही फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई। रिलीज के कुछ घंटों बाद ही फिल्म के ऑनलाइन लीक हो जाने से निर्माता बेहद परेशान हैं। आइए पूरी खबर जानते हैं। 
नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई हसीन दिलरूबा तमिल रॉकर्स, टेलीग्राम और मूवी रूल्ज जैसी पायरेसी साइटों का निशाना बनी है। फिल्म का पायरेटड वर्जन फिल्मीवैप, ऑनलाइन मूवी वॉचेज, 123 मूवीज, 123 मूवी रूल्ज और फिल्मीजिला जैसी कई पायरेसी साइटों पर भी उपलब्ध है। यह फिल्म अब इन साइटों पर आसानी से डाउनलोड कर ॥ष्ठ प्रिंट में देखी जा सकती है। लीक होने के बाद लोग सर्च इंजन प्लेटफॉर्म पर हसीन दिलरूबा डाउनलोड जैसे कीवर्ड से सर्च कर फिल्म देख रहे हैं। 
इससे पहले भी कई फिल्में और वेब सीरीज लीक हो चुकी हैं। पिछली बार विद्या बालन की फिल्म शेरनी इसका शिकार हुई थी। रिलीज के कुछ घंटों बाद ही पूरी फिल्म पायरेसी साइटों पर एचडी प्रिंट में दर्शकों के लिए उपलब्ध थी। मनोज बाजपेयी अभिनीत द फैमिली मैन 2 भी ऑनलाइन लीक हो गई थी। इससे पहले सलमान खान की फिल्म राधे पायरेसी की भेंट चढ़ी थी, जिसके बाद पायरेसी करने वालों पर एक्शन भी लिया गया था। 
यह एक मर्डर मिस्ट्री फिल्म है, जिसमें तापसी के साथ विक्रांत मैसी और अभिनेता हर्षवर्धन राणे नजर आ रहे हैं। अभी तक तो फिल्म को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। हसीन दिलरूबा का निर्देशन विनील मैथ्यू ने किया है, जबकि आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा फिल्म के निर्माता हैं। इस फिल्म में विक्रांत ने जहां तापसी के पति का किरदार निभाया है, वहीं, हर्षवर्धन इसमें तापसी के प्रेमी की भूमिका में नजर आ रहे हैं। 
तापसी फिल्म शाबाश मिठू में काम कर रही हैं। यह भारतीय क्रिकेट टीम की कैप्टन मिताली राज के जीवन पर आधारित है। वह कॉमेडी थ्रिलर फिल्म लूप लपेटा में दिखाई देंगी। इसमें वह अभिनेता ताहिर राज भसीन के साथ रोमांस करती दिखेंगी। आकर्ष खुराना के निर्देशन में बनी फिल्म रश्मि रॉकेट में तापसी अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगी। तापसी निर्देशक अनुराग कश्यप की फिल्म दोबारा में काम कर रही हैं। वह तमिल थ्रिलर फिल्म जन गण मन का भी हिस्सा हैं। 

Share On WhatsApp