मनोरंजन

05-Jul-2021 12:11:14 pm
Posted Date

हंसल की फिल्म से शशि के पोते जहान करेंगे डेब्यू, परेश के बेटे भी आएंगे नजर

फिल्मी कलाकारों के बच्चों ने भी बॉलीवुड में अपनी मेहनत के दम पर अलग मुकाम हासिल किया है। मौजूदा दौर में कई स्टार किड्स फिल्म जगत में अपने अभिनय का जौहर दिखा रहे हैं। अब जानकारी सामने आ रही है कि महान फिल्म अभिनेता शशि कपूर के पोते जहान कपूर हंसल मेहता की आगामी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। साथ ही इस फिल्म में दिग्गज अभिनेता परेश रावल के बेटे आदित्य रावल भी नजर आएंगे। 
रिपोर्ट के मुताबिक, स्कैम 1992 के निर्देशक हंसल मेहता की अगली फिल्म में शशि के पोते जहान और परेश के बेटे आदित्य नजर आने वाले हैं। एक सूत्र ने कहा, फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और दोनों कलाकार इस प्रोजेक्ट को लेकर उत्साहित हैं। फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू-मेंबर्स मुंबई के फाइव स्टार होटल सबरबन में रुकी हुई है। यहां इस फिल्म की शूटिंग बायो बबल में हो रही है।
अभी इस फिल्म का शीर्षक निर्धारित नहीं किया गया है। फिल्म को अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार प्रोड्यूस करेंगे। बताया जा रहा है कि यह अनटाइटल फिल्म एक सच्ची घटना से प्रेरित होगी। फिल्म से संबंधित विस्तृत जानकारी को उजागर नहीं किया गया है। जहान और आदित्य दोनों ही थिएटर के मंझे हुए कलाकार हैं। जहान अपने पिता कुणाल कपूर और चाची संजना कपूर द्वारा चलाए जाने वाले पृथ्वी थिएटर का भी हिस्सा हैं। 
आदित्य भी हिस्टोरिकल ड्रामा द क्वीन लिख चुके हैं। उन्होंने अपने पिता परेश को प्ले किशन वर्सेस कन्हैया में भी सहयोग किया है। आदित्य ने साल 2020 में आई जी5 की फिल्म बमफाड़ से एक्टिंग में डेब्यू किया था। इस फिल्म में आदित्य का प्रदर्शन कोई खास नहीं रहा था। फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री शालिनी पांडे ने भी अपना डिजिटल डेब्यू किया था। इस फिल्म का निर्देशन रंजन चंदेल ने किया है। 
जहान कपूर खानदान की चौथी पीढ़ी के फिल्म अभिनेता हैं। उनके परदादा पृथ्वीराज कपूर एक सफल अभिनेता व निर्देशक थे। उनके दादा शशि भी अपनी पीढ़ी के सबसे बड़े सुपरस्टारों में से एक थे। जहान अभिनेता शशि के बड़े बेटे कुणाल के बेटे हैं। कुणाल ने 1972 में आई फिल्म सिद्धार्थ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वह जुनून, विजेता, आहिस्ता-आहिस्ता, उत्सव और त्रिकाल जैसी फिल्मों में नजर आए थे। 

Share On WhatsApp