मनोरंजन

04-Jul-2021 12:24:33 pm
Posted Date

9 सितंबर को थिएटर में रिलीज हो सकती है केजीएफ चैप्टर 2

दक्षिण भारतीय फिल्मों के मशहूर अभिनेता यश और संजय दत्त के अभिनय से सजी फिल्म  केजीएफ चैप्टर 2 काफी समय से चर्चा में है। इस फिल्म की रिलीज का इंतजार फैंस काफी बेसब्री से कर रहे हैं। अब जानकारी सामने आ रही है कि यह फिल्म आगामी 9 सितंबर को थिएटर में रिलीज हो सकती है। फिल्म समीक्षक सुमित कडेल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बताया है कि फिल्म इस साल सितंबर में रिलीज होगी। 
सुमित ने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा, यदि कोरोना वायरस की तीसरी लहर देश में नहीं आती है और थिएटर्स खुल जाते हैं, तो यह फिल्म 9 सितंबर, 2021 को थिएटर में रिलीज हो सकती है। कोरोना की दूसरी लहर आने के पहले जनवरी में घोषणा की गई थी कि यह फिल्म इस साल 16 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अब इस फिल्म की रिलीज डेट को बदलने के बारे में बातचीत चल रही है। 
हालांकि, मेकर्स की तरफ से इस संबंध में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। बुधवार को सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा चली थी कि फिल्म की रिलीज को टाला जा सकता है। यह एक पैन इंडिया फिल्म है, जिसे 100 करोड़ रुपये की बजट में बनाया जा रहा है। इस फिल्म को कन्नड़, हिन्दी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म के प्री-प्रोडक्शन पर काम चल रहा है। फिल्म के लीड कलाकार यश फिल्म के डबिंग के काम को पूरा कर रहे हैं। यश के अलावा फिल्म में मालविका अविनाश, संजय और रवीना टंडन भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म में दक्षिण भारतीय फिल्मों की अदाकारा श्रीनिधि शेट्टी भी अभिनय करती नजर आएंगी। जनवरी में रिलीज किए गए फिल्म के टीजर को काफी पसंद किया गया था। 
यह 2018 में रिलीज हुई फिल्म  केजीएफ चैप्टर 1 का सीच्ल है। इसे कन्नड़ भाषा में बनाया गया था, जबकि यह तमिल, तेलुगु और हिन्दी भाषाओं में डब हुई। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी। यह 250 करोड़ रुपये कमाने वाली पहली कन्नड़ फिल्म थी। संजय ऑरिजनल फिल्म में मुख्य खलनायक की भूमिका निभाने वाले अधीरा के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म के क्लाइमेक्स में संजय और यश बिना शर्ट पहने लड़ते दिखेंगे। 

Share On WhatsApp