मनोरंजन

03-Jul-2021 11:31:06 am
Posted Date

डिज्नी फिल्म स्पिन में दिखेंगे अभय देओल, 13 अगस्त को होगी रिलीज

अभय देओल बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता हैं। उन्होंने शनिवार को अपने आगामी प्रोजेक्ट की घोषणा कर दी है। अभय बहुत जल्द डिज्नी की फिल्म स्पिन में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 13 अगस्त को डिज्नी चैनल पर रिलीज होगी। फिल्म अंग्रेजी भाषा में बन रही है, जो मैच्योर होते टीनएजर्स पर आधारित होगी। अभय ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए इस प्रोजेक्ट की घोषणा की है। 
अभय ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, मुझे पता है कि मेरे अधिकांश दर्शक मुझे वैकल्पिक कहानियां बनाने के लिए प्यार करते हैं, जो यथास्थिति को चुनौती देती हैं। यही कारण है कि यह फिल्म और भी खास है क्योंकि यह मेरी अपनी यथास्थिति से हटकर है। इसे युवा दर्शकों को ध्यान में रख कर बनाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि स्पिन एक डिज्नी फिल्म है, जो 13 अगस्त को अमेरिकी दर्शकों के लिए डिज्नी चैनल पर प्रसारित होगी। 
अभिनेता ने आगे बताया कि यह एक ऐसी फिल्म है, जो दर्शकों को मुस्कुराते हुए अच्छा महसूस कराएगी। उन्होंने कहा कि वह इस फिल्म का हिस्सा बनकर खुद को भाग्यशाली समझते हैं। स्पिन को एक भारतीय अमेरिकी किशोरी रिया कुमार (अवंतिका वंदनापु) की कहानी के रूप में फिल्माया गया है। वह डीजे संस्कृति की अनूठी दुनिया के माध्यम से अपने कलात्मक पक्ष की खोज करती है। अभय ने रिया के पिता अरविंद कुमार की भूमिका निभाई है। 
फिल्म का निर्देशन मंजरी मकजानी ने किया है, जो दिवंगत अभिनेता मैक मोहन की बेटी और रवीना टंडन की चचेरी बहन हैं। मीरा स्याल, आर्यन सिम्हाद्री, अगम दर्शी, अन्ना कैथकार्ट और मिशेला लुसी फिल्म में सह-कलाकार की भूमिका में हैं। कार्ली स्टेनर और जोश कैगन ने फिल्म की स्क्रिप्ट को तैयार किया है। यह भारत केंद्रित एक पारिवारिक कॉमेडी फिल्म होगी। ट्रेलर में युवा कलाकारों के साथ अभय की जुगलबंदी देखने को मिली है। 
अभय के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह कई प्रोजेक्ट में दिखने वाले हैं। वह सागर बेल्लारी की फिल्म जंगल क्राई में नजर आएंगे। इस फिल्म में अभय के साथ अभिनेत्री एमिली शाह दिखेंगी। वह फिल्म जंक्शन में भी नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन अतुल सभरवाल ने किया है। इसमें अभय के साथ विद्या मालवड़े भी प्रमुख भूमिका में होंगी। वह अजय देवगन के प्रोडक्शन में बनने वाले प्रोजेक्ट वेले में भी दिखने वाले हैं। 

Share On WhatsApp