छत्तीसगढ़

07-Jun-2018 12:21:53 pm
Posted Date

अंबिकापुर : अमित शाह की शाही यात्रा 90 हजार निमंत्रण पत्र बंटेंगे…

अंबिकापुर आगामी दस जून को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे को ऐतिहासिक बनाने सरगुजा भाजपा ने पूरी ताक़त झोंक दी है। चूँकि कार्यक्रम अंबिकापुर में है इसलिए हर निर्धारित कार्यक्रम को पूरी सफलता से करने की जवाबदेही सरगुजा भाजपा पर है। सफल और सफलतम से उपर ऐतिहासिक बनाने के जो निर्देश राज्य और केंद्रीय नेतृत्व से मिले हैं, उसे पूरा करने पूरी ताक़त झोंक दी गई है।
अमित शाह के कार्यक्रम में उपस्थिति के लिए सरगुजा में 50 हजार कार्ड बाँटे जा रहे हैं यह बूथ लेव्हल से लेकर समाज के हर वर्ग तक पहुँचाए जा रहे हैं। जबकि दस दस हजार कार्ड संभाग के अन्य जिलो में भाजपा पदाधिकारियों को भेजे गए हैं। इस तरह करीब 90 हजार कार्ड भेजे जा रहे हैं।
करीब दो किलोमीटर का रोड शो जो कि, खरसिया नाके के पास से शुरु होकर अग्रसेन चौक, सदर रोड, देवीगंज रोड होते हुए सभा स्थल पीजी कॉलेज ग्राउंड पहुँचेगा, उसके बीच बीच कुल पचास स्वागत गेट लग रहे हैं, जो भाजपा के उन नींव के पत्थरों के नाम समर्पित होंगे जिनकी अब केवल स्मृति शेष है, इनमें लरंग साय,शिवप्रताप सिंह, रविशंकर त्रिपाठी जैसे नाम शामिल हैं।हर द्वार के पास पाँच सौ कार्यकर्ता मौजुद होंगे, जो कि बूथ लेव्हल से आएँगे। रोड शो के लिए जिस विकास यात्रा रख पर अमित शाह मौजुद होंगे उसके ठीक आगे ट्रेफ़िक व्यवस्था और भौगोलिक परिवेश के आधार पर मोटर सायकल में एक गणवेश में युवा मोर्चा के कार्यकर्ता चलेंगे।

Share On WhatsApp