आज के मुख्य समाचार

16-Dec-2018 12:41:22 pm
Posted Date

राफेल सौदे पर बखेड़ा कर कांग्रेस ने तोड़ा सेना का मनोबल

0-सोनिया के गढ़ में बोले मोदी
रायबरेली ,16 दिसंबर  । पूर्व यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के लोकसभा क्षेत्र रायबरेली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि देश की सुरक्षा से जुड़े मामलों में विघ्न खड़ा कर कांग्रेस ने सैन्य बलों के मनोबल को तोडऩे का प्रयास किया जिसे देश की जनता कभी माफ नहीं करेगी। 
लालगंज स्थित रेल कोच फैक्ट्री में जिले के लिये 1100 करोड़ रूपये की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करने के बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा  देश को कमजोर करने वाली ताकतों के साथ खड़ी कांग्रेस ने राफेल विमान सौदे पर बखेड़ा खड़ा कर एक बार फिर सैन्य बलों के मनोबल को तोडऩे का प्रयास किया है। कांग्रेस के नेता बयान यहां देते है और तालियां पाकिस्तान में बजती हैं। कांग्रेस को बताना चाहिये कि देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने के लिये उसे किन देशों का समर्थन मिल रहा है।
उन्होने कहा  कुछ लोगों को भारत माता के जयघोष से भी दिक्कत है। मोदी पर एक दाग लगाने को बेताब लोगों ने देश की सुरक्षा को भी ताक पर रख दिया है। ऐसे लोगों को सेना,रक्षा मंत्रालय,रक्षा मंत्री,फ्रांस की सरकार सब झूठे लग रहे हैं और जब उच्चतम न्यायालय ने भी राफेल सौदे को लेकर अपना फैसला सुनाया तो उन्होने अदालत को ही कठघरे में खड़ा कर दिया। उन्हे नहीं पता कि झूठ बोलने वालों पर सत्यवादी ताकतें हमेशा हावी रही है और रहेंगी।
प्रधानमंत्री ने कहा कि सेना की तरह कांग्रेस की नीति गरीब और किसान विरोधी रही है। आजादी के बाद देश में सर्वाधिक शासन कांग्रेस ने किया और उसने किसान और गरीब तबके का जमकर शोषण किया। तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की कर्जमाफी के वादे पर श्री मोदी ने कहा कि बीते कुछ समय से कांग्रेस किसानो की कर्जमाफी की बातें कर रही है मगर सच्चाई कुछ और है। कर्नाटक के किसानो से उसने इसी तरह का वादा किया था मगर आज तक उसे अंजाम तक नहीं पहुंचाया जा सका है।

Share On WhatsApp