मनोरंजन

27-Jun-2021 2:54:50 pm
Posted Date

जैकी भगनानी के प्रोडक्शन की रोमांटिक फिल्म में नजर आएंगी श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर बॉलीवुड में किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। वह मौजूदा दौर की सबसे व्यस्त अभिनेत्रियों में शामिल हैं। इस साल वह कई बड़ी फिल्मों को लेकर चर्चा में रही हैं। अब खबरों की मानें तो श्रद्धा के खाते में एक और फिल्म जुड़ गई है। बताया जा रहा है कि वह जैकी भगनानी के प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली अगली फिल्म में नजर आ सकती हैं। यह एक रोमांटिक फिल्म होगी, जिसमें श्रद्धा मुख्य भूमिका में दिखेंगी। 
रिपोर्ट में दावा किया गया है कि श्रद्धा ने भगनानी की आगामी फिल्म को साइन कर लिया है। खबरों की मानें तो श्रद्धा पिछले कई महीने से मेकर्स से बातचीत में लगी थी। अब उन्होंने फिल्म में काम करने के लिए अपनी सहमति दे दी है। फिल्म का निर्माण भगनानी की प्रोडक्शन कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट करेगी। लव रंजन की अनटाइटल फिल्म और चालबाज इन लंदन के बाद यह श्रद्धा की एक और रोमांटिक फिल्म होगी। 
सूत्र ने बताया कि श्रद्धा पिछले साल से कई फिल्मों पर भगनानी के साथ बातचीत में लगी थी, लेकिन योजना के हिसाब से काम नहीं हो पाया था। बताया जा रहा है कि अब श्रद्धा को फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आई है। यदि सबकुछ प्लान के मुताबिक चला तो फिल्म की शूटिंग इस साल शुरू हो सकती है। 
रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मुदस्सर अजीज की फिल्म हो सकती है, जिसे भगनानी बनाने में सहयोग करेंगे।
सूत्र ने कहा, फिल्म में श्रद्धा और राजकुमार राव फिर से स्क्रीन पर साथ दिखेंगे। यह एक कॉमेडी फिल्म होगी, लेकिन इसके जरिए हल्के-फुल्के अंदाज में एक मजबूत संदेश दिया जाएगा। श्रद्धा ने निश्चित रूप से भगनानी की फिल्म के लिए अपनी इच्छा जतायी है, लेकिन हम पूरे तौर पर आश्वस्त नहीं हो सकते। सूत्र ने बताया कि काफी समय से श्रद्धा और राजकुमार को साथ लेकर भगनानी एक प्रोजेक्ट पर काम करना चाहते थे। 
श्रद्धा इस साल अपनी फिल्म स्त्री 2 में नजर आ सकती हैं। फिल्म में उनके साथ राजकुमार दिखेंगे। यह फिल्म इसी साल रिलीज हो सकती है। वह अपनी आगामी फिल्म नागिन को लेकर भी काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं। इसमें श्रद्धा की भूमिका थोड़ी अलग और चुनौतीपूर्ण होगी। इस फिल्म में श्रद्धा नागिन की भूमिका को पर्दे पर निभाते दिखेंगी। वह लव की आगामी फिल्म में रणबीर कपूर के साथ दिखने वाली हैं। 

Share On WhatsApp