राज्य

08-Dec-2018 12:19:37 pm
Posted Date

कांग्रेस नेता जगदीश शर्मा के घर पर ईडी का छापा

नईदिल्ली ,08 दिसंबर । प्रवर्तन निदेशालय द्वारा पूर्व यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद और कांगे्रस अध्यक्ष राहुल गांधी के जीजा रॉबर्ट वाड्रा के ऑफिस में छापे मारने के बाद अब कांग्रेस नेता जगदीश शर्मा के घर पर छापा मारा है. ईडी के अधिकारियों ने जगदीश शर्मा के घर से कुछ जरूरी कागजात भी इक_ा किए हैं. उन्हें पूछताछ के लिए ईडी कार्यालय में बुलाया गया है.
जानकारी के अनुसार ईडी ने शनिवार सुबह कांग्रेस नेता जगदीश शर्मा के घर पर छापा मारा. अभी तक इस बात की जानकारी हासिल नहीं हो सकी है कि यह छापा किस मामले में मारा गया है. बताया जाता है कि ईडी अपने साथ काफी दस्तावेज भी लेकर गई है. इस मामले में जगदीश शर्मा से पूछताछ की जा रही है. ईडी के अधिकारी उन्हें अपने साथ ले गए हैं.
उल्लेखनीय है कि रॉबर्ट वाड्रा से जुड़े तीन लोगों के ठिकानों पर शुक्रवार को छानबीन की गई. प्रवर्तन निदेशालय ने रक्षा सौदों में कुछ संदिग्धों द्वारा कथित तौर पर कमीशन लिए जाने और विदेशों में अवैध संपत्ति रखने के मामले से जुड़ी अपनी जांच के सिलसिले में ये तलाशी ली. प्रवर्तन निदेशालय की जांच में पहली बार वाड्रा के सहयोगियों का नाम रक्षा सौदों में कथित तौर पर कमीशन लेने से जोड़ा गया है.

Share On WhatsApp