मनोरंजन

06-Dec-2018 1:14:40 pm
Posted Date

ठंड से बचाएंगे और फैशनेबल बनाएंगे ये ट्रेंडी सॉक्स

हील्स के साथ सॉक्स पहनना कोई नया ट्रेंड नहीं है। काफी लोग ऐसा करते हैं और बॉलिवुड दीवा तापसी पन्नू तो कई बार इस लुक में दिखी हैं। अगर सही तरीके से हील्स के साथ सॉक्स यानी मोजे पहने जाएं तो ये आपको एक एलिगेंट लुक देता है। यहां हम आपको ऐसे ही फैशनेबल सॉक्स के बारे में बता रहे हैं जिसे आप हील्स के साथ टीमअप कर पहन सकती हैं। 
वाइट वंडर 
अगर आप फैशनेबल के साथ-साथ आरामदायक सॉक्स की तलाश में हैं तो फिर वाइट सॉक्स का पेयर आपके लिए परफेक्ट है। इन सॉक्स में अलग-अलग तरह के आर्ट वर्क दिख जाते हैं। इसे आप लाइट स्टाइलेटूस के साथ पेयर कर सकती हैं। 
ऐंकल स्ट्रैप्स 
आपके फॉर्मल लुक के लिए ये सॉक्स बेस्ट हैं। मर्लेड यार्न और लेस ऐंकलेट सॉक्स इन दिनों काफी ट्रेंड में है। इन सॉक्स को अपने सॉलिड ऐंकल स्ट्रैप स्किलेटो के साथ पेयर करें। किसी की भी नजर आप से नहीं हटेगी। इसके अलावा इन फैशनेबल सॉक्स को पिन हील्स के साथ भी पेयर किया जा सकता है।
बोल्ड ब्लैक
ब्लैक कलर आज लड़कियों की पहली पसंद है। इन खूबसूरत सॉक्स को पहनने से ये आपके लेग को एक ऑप्टिकल हाईलाइट देता है जो कि लोगों को काफी अट्रैक्ट करता है। इसे स्किलेटो के साथ पेयर करने पर आपको एक ग्लैमरस लुक मिलता है। आप इन ब्लैक बोल्ड सॉक्स को सिल्वर हाई हील्स के साथ पहन सकती हैं। 
स्टार्स ऐंड स्ट्रिप्स 
अगर आप अपने लुक में थोड़ा फन ऐड करना चाहती हैं तो ये सॉक्स आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। इन स्टार्स और स्ट्रिप्स पैटर्न वाले सॉक्स को आप अपने रेग्युलर सॉक्स से रिप्लेस कर सकती हैं।
ओवर द नी लेस
आपकी खूबसूरत पर्सनैलिट में ये सॉक्स परफेक्ट फिनिशिंग टच ऐड करते हैं। इसके फ्रिल्स आपके लुक में फन और फ्लर्ट ऐड करते हैं। इसे स्लिंगबैक सॉलिड स्किलेटो के साथ पेयर करें ,लोग आपके फैशन सेंस के कायल हो जाएंगे।

 

Share On WhatsApp