राज्य

26-Nov-2018 11:47:19 am
Posted Date

मोदी ने दिया मुझे ईमानदारी का सर्टिफिकेट: केजरीवाल

नईदिल्ली ,26 नवंबर । मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी पार्टी के स्थापना दिवस पर कहा कि मुझे ईमानदारी का सर्टिफिकेट देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दिया है।
उन्होंने कहा कि आज के दिन ही संविधान बना था और 6 साल पहले इसी दिन आम आदमी पार्टी बनी थी. देश में आज जो खतरे मंडरा रहे हैं उससे देश को केवल आम आदमी पार्टी बचा सकती है.
केजरीवाल ने कहा,  मोदी जी की जो हवा लोग बताते थे उसके विपरीत दिल्ली के लोगों ने हमें 67 सीट्स दीं. इस बीच साढ़े तीन साल में भाजपा, केंद्र और मोदी जी ने हमारे नाक में दम कर दिया. हमने 49 दिन में 30 अफसरों को जेल भेजा. लेकिन दोबारा हमारी सरकार बनी तो मोदी जी ने पैरामिलिट्री फोर्स भेजकर हमारी एन्टी करप्शन विभाग पर कब्जा कर लिया. हमारे 21 विधायकों पर फर्जी केस करवाए. हमारी 400 फाइलें मंगवा लीं लेकिन कुछ नहीं निकला. दोस्तों मुझे ईमानदारी का सर्टिफिकेट मोदी जी से मिला है. 
केजरीवाल ने आगे कहा, ऊपर वाला जनता था कि अगर 67 सीटें नहीं दीं तो ये अमित शाह हमें नहीं छोड़ेगा. आज दिल्ली की जनता 58 इंच का सीना लेकर कह सकती है कि हमारा सीएम ईमानदार है. लेकिन क्या देश की जनता कह सकती है हमारा पीएम ईमानदार है?

Share On WhatsApp