आज के मुख्य समाचार

24-Nov-2018 9:08:46 am
Posted Date

सिग्नेचर ब्रिज पर 24 घंटे के अंदर फिर दर्दनाक हादसा

0-बाइक फिसलने से सेल्समैन की मौत
नई दिल्ली । दिल्ली का सिग्नेचर ब्रिज 24 घंटे के भीतर तीन मौतों का गवाह बना है। शुक्रवार की घटना के बाद शनिवार को फिर उसी जगह एक बाइक सवार को अपनी जान गंवानी पड़ी है जबकि बाइक के पीछे बैठा एक लडक़ा घायल हो गया। उल्लेखनीय है कि एक दिन पहले ही सिग्नेचर ब्रिज से गिर जाने पर मेडिकल के दो स्टूडेंट की मौत हो गई थी।
हादसे के संबंध में तिमारपुर पुलिस थाने को सुबह 8.20 बजे कॉल आई। दो लोग स्प्लेंडर बाइक पर सवार थे और नांगलोई से उत्तर-पूर्व जिले की तरफ जा रहे थे। गाजियाबाद के रहने वाले शंकर (24) मोटरसाइकल चला रहे थे जबकि पीछे बैठा उनका कजिन दीपक (17) शालीमार बाग का रहने वाला है। उनकी बाइक सिग्नेचर ब्रिज पर फिसल गई। बाइक फिसलने के बाद शंकर का सिर डिवाइडर से जा टकराया। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां शंकर को मृत घोषित कर दिया गया। शंकर सेल्समैन का काम करता था और अविवाहित था।
दीपक को घुटने में चोट लगी है। उसने बताया कि बाइक फिसल गई। उसने कहा कि उन्होंने हेलमेट पहनी हुई थी लेकिन शंकर की हेलमेट फिसलने के बाद खुल गई और उसका सिर डिवाइडर से टकरा गया।
उल्लेखनीय है कि युवाओं के बीच आकर्षण का केंद्र बन चुके सिग्नेचर ब्रिज पर शुक्रवार को भी दर्दनाक हादसा हुआ था। शुक्रवार सुबह रेसर बाइक पर सवार 2 मेडिकल स्टूडेंट डिवाइडर से टकराते हुए ब्रिज से 30 फुट नीचे जा गिरे। हादसे में 25 वर्षीय डॉक्टर सत्यविजय शंकरन और 23 साल के चंद्रशेखर की मौत हो गई।

Share On WhatsApp