व्यापार

02-Nov-2019 1:19:36 pm
Posted Date

ऑड ईवन के दौरान मांग बढऩे पर ज्यादा किराया नहीं लेंगे ओला-ऊबर

नई दिल्ली ,02 नवंबर। दिल्ली में चार नवंबर से ऑड-ईवन शुरू होने जा रहा है। इस दौरान ओला और ऊबर जैसी कैब संचालित करने वाली कंपनियां सर्ज प्राइसिंग (मांग बढऩे के साथ किराए में बढ़ोतरी) लागू नहीं करेंगी। जारी किए गए बयान में कहा गया है कि ये कंपनियां दिल्ली में प्रदूषण कम करने में अपना सहयोग देंगी। इसके अलावा ऑड-ईवन से कार पूल करने की सुविधा को परखने का भी मौका मिलेगा।
ओला के मुख्य बिक्री एवं विपणन अधिकारी अरुण श्रीनिवास ने कहा, यात्रियों को अधिकतम और निर्बाध सुविधा उपलब्ध कराने के अपने सतत प्रयास के तहत हमने तय किया है कि सम-विषम योजना के दौरान ओला पर बुक की गई कैब के लिए सर्ज प्राइसिंग नहीं होगी। हम सभी चालकों-साझेदारों, यात्रियों और नागरिकों से अनुरोध करते हैं कि वह इस योजना के तीसरे संस्करण को सफल बनाने के लिये इसमें भागीदारी करें।
पिछले महीने ऊबर ने भी ऐलान किया था कि वह राष्ट्रीय राजधानी में सम-विषम योजना के दौरान सर्ज प्राइसिंग को लागू नहीं करेगी। उबर के प्रवक्ता ने कहा था, हम सुनिश्चित करना चाहते हैं कि सम-विषम योजना के दौरान हमारी ओर से आवाजाही सुगम रहे और हमनें इस दौरान सर्ज प्राइसिंग को निष्क्रिय रखने का फैसला किया है। हम दिल्ली सरकार के कदम का पूर्ण समर्थन करते हैं और इसकी सफलता की कामना करते हैं।

Share On WhatsApp