राज्य

22-Nov-2018 6:30:48 am
Posted Date

दूल्हा-दुल्हन में हुआ विवाद, बाराती पहुंचे हवालात

मेरठ ,21 नवंबर ।  एक शादी में शामिल होने पर कई प्रतिष्ठित लोगों को उस समय शर्मसार होना पड़ गया, जब वर और वधु पक्ष के बीच जयमाला के बाद विवाद हो गया। दूल्हे के परिवार सहित गायब होने के बाद पुलिस होटल में ठहरे बारातियों को उठाकर थाने ले गई। बाद में दोनों पक्षों के बीच समझौते के बात कहे जाने पर फिलहाल बारातियों को छोड़ दिया गया है।
दरअसल, सदर बाजार क्षेत्र में रहने वाले एक नामचीन व्यापारी की पुत्री की शादी गोंडा निवासी मुंबई की कंपनी में इंजिनियर के पद पर कार्यरत युवक से तय हुई थी। मंगलवार की रात बारात परतापुर स्थित एक रिसोर्ट में आई थी। वहीं वधु पक्ष द्वारा दूल्हे के परिवार सहित सभी बारातियों के ठहरने का इंतजाम शहर के एक बड़े होटल में किया गया था। बताया जाता है कि जयमाला के बाद वर और वधु पक्ष के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ी कि दुल्हन ने शादी करने से इंकार कर दिया। 
मामला शहर के एक बड़े व्यापारी नेता के पास पहुंचा तो उनके घर पर दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास किया गया, लेकिन कोई पक्ष टस से मस न हुआ। जिसके बाद दूल्हा अपने परिवार सहित रातोंरात होटल से चला गया। वहीं, सुबह को वधु पक्ष ने मामले की शिकायत थाने में की तो पुलिस आनन-फानन में बचे-खुचे बारातियों को उठाकर थाने ले आई। मामला हाई प्रोफाइल होने के कारण हिरासत में लिए गए लोगों की पैरवी में कई फोन खडक़ गए। जिसके बाद पुलिस ने बारातियों को छोड़ दिया।

Share On WhatsApp