व्यापार

02-Oct-2019 1:46:14 pm
Posted Date

वेस्पा एवं अप्रिलिया ने 10 हजार रुपए मूल्य के फायदों के साथ शानदार फेस्टिव ऑफर

0 पाँच साल की निशुल्क वॉरंटी के साथ इंश्योरेंस एवं अनेक ऑफर प्रस्तुत 
मुंबई, 02 अक्टूबर । पियाजिओ इंडिया ने अपने फेस्टिव ऑफर के साथ वापसी कर ली है। पियाजिओ ने अपने वेस्पा एवं अप्रिलिया रेंज के टू-व्हीलर्स पर आकर्षक, ‘शानदार ऑफर’ की घोषणा की है। फेस्टिव सीजऩ पर केंद्रित इस अद्वितीय ऑफर में ग्राहकों को अगस्त से अक्टूबर के बीच दोनों ब्रांड्स पर 10 हजार रूपए मूल्य तक के फायदे मिलेंगे। 125 सीसी स्कूटर्स की मांग को देखते हुए पियाजियो इंडिया ने हाल ही में अप्रिलिया स्टॉर्म और वेस्पा अर्बन क्लब लॉन्च किए, जो स्पोर्टी अप्रिलिया 125ए150 और 150 रेस तथा आईकोनिक वेस्पा 125ए 150ए 125ए 150 एवं एलिगांते की वर्तमान श्रृंखला के साथ ‘शानदार ऑफर’ के साथ प्राप्त किए जा सकेंगे।
‘शानदार ऑफर’ के तहत ग्राहकों को पाँच साल की निशुल्क वॉरंटी मिलेगी, जिसमें दो साल की कम्प्रेंसिव वॉरंटी और तीन साल की एक्सटेंडेड वॉरंटी शामिल है। ग्राहकों को खरीद के पहले साल ही निशुल्क ‘ऑन रोड असिस्ट’ एवं लेबर-फ्री सर्विस मिलेगी तथा 6 हजार रूपए मूल्य के पेटीएम फयदे मिलेंगे। इसके अलावा वेस्पा एवं अप्रिलिया उपभोक्ताओं को 4 हजार रूपए मूल्य का निशुल्क इंश्योरेंस मिलेगा, जिसमें 125 सीसी के सभी मॉडलों पर पाँच साल का थर्ड पार्टी निशुल्क इंश्योरेंस एवं 150 सीसी के फायदे शामिल हैं। स्पेशल फेस्टिव ऑफर के बारे में डिएगो ग्राफी, सीईओ एवं एमडी, पियाजियो इंडिया ने कहा, ‘‘पियाजियो को वेस्पा एवं अप्रिलिया श्रृंखला के स्कूटरों पर रोचक व बेहतरीन ऑफर प्रस्तुत करने की खुशी है। हमारे आईकोनिक ब्रांड्स से जुड़ी भावनाएं एवं इस अद्वितीय ऑफर के माध्यम से हमें उम्मीद है कि हमारे ग्राहकों को ये ब्रँड बहुत पसंद आएंगे। आशीष याख्मी, हेड ऑफ टू-व्हीलर बिजऩेस ने कहा, ‘‘वेस्पा और अप्रिलिया विश्वप्रसिद्ध ब्रांड हैं और हमें उन्नत उत्पाद प्रस्तुत करने की खुशी है, जिनमें अत्याधुनिक इटैलियन तकनीक को हमारी स्थानीय जरूरतों के अनुरूप समायोजित किया गया है। अप्रिलिया स्टॉर्म एवं वेस्पा अर्बन क्लब के लॉन्च के साथ हम प्रीमियम सेगमेंट में अपने प्रोडशक्ट पोर्टफोलियो का विस्तार कर रहे हैं और एक्सक्लुसिव ‘शानदार ऑफर’ के साथ हम अपने उपभोक्ताओं को वित्तीय फायदे एवं बेहतरीन कस्टमर सेवा प्रदान करना चाहते हैं।
वेस्पा के बारे में: पियाजिओ ने 1946 में वेस्पा लॉन्च किया। विश्वभर में टू व्हीलर सेगमेंट में खुद को सफलतापूर्वक स्थापित कर लेने के बाद भारत में वेस्पा का लॉन्च अप्रैल 2012 में किया गया। कंपनी का अत्याधुनिक प्लांट बारामती, महाराष्ट्र में है, जहां यह आईकोनिक वेस्पा, अप्रिलिया एवं नए लॉन्च किए गए अप्रिलिया स्टॉर्म का निर्माण करती है। यह बारामती में एक पृथक विनिर्माण इकाई में 3 एवं 4 पहिया कमर्शियल वाहनों का निर्माण भी करती है।
अप्रिलिया के बारे में:अप्रिलिया की शुरुआत रेसिंग के लिए हुई और यह पियाजियो ग्रुप का स्पोर्टी ध्वजवाहक ब्रांड है। रोड रेसिंग वल्र्ड चैंपियनशिप में 294 ग्रांड प्रिक्स रेस जीतने के बाद, अप्रिलिया के पास अधिकतम मोटरसाईकल प्रतिस्पर्धाओं के इतिहास में किसी भी यूरोपियन निर्माता के मुकाबले ज्यादा जीतें हासिल करने का रिकॉर्ड है। इसके पास 54 वल्र्ड टाईटल हैं, जिनमें 38 रोड रेसिंग वल्र्ड चैंपियनशिप, 7 सुपरबाईक तथा 9 ऑफ रोड विधाओं के लिए मिले हैं।

Share On WhatsApp