व्यापार

26-Sep-2019 2:58:50 pm
Posted Date

ओला-रेलिगेयर ने शुुरू की स्वास्थ्य बीमा योजना

नईदिल्ली,26 सितंबर । दुनिया की अग्रणी राइड हेलिंग कंपनी ओला ने रेलिगेयर हेल्थ इंश्योरेंस के साथ साझेदारी करके एक स्वास्थ्य बीमा योजना शुरू की है।
इस योजना का नाम ओला मनी-रेलिगेयर हास्पिकैश दिया गया है। इसके धारकों को बीमारी की अवस्था में अस्पताल में दाखिल होने पर प्रतिदिन पांच हजार रुपये का दावा हासिल करने की सहूलियत होगी। यह पालिसी सभी पंजीकृत ओला उपयोगकर्ता के लिए उपलब्ध होगी और इसे ओला ऐप के जरिए हासिल किया जा सकता है। मात्र तीन रुपये प्रतिदिन के प्रीमियम वाली यह पॉलिसी व्यक्तिगत और पारिवारिक योजनाओं के रूप में उपलब्ध है। इसे मासिक या एक वर्ष के लिए नवीनीकरण शर्त के साथ लिया जा सकता है। ओला मनी-रेलिगेयर हेल्थ कवर का उपयोग पूरे देश के किसी भी अस्पताल में किये गये खर्च की प्रतिपूर्ति के लिए किया जा सकता है।
इसे लाँच करने के मौके पर ओला मनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी नितिन गुप्ता ने कहा कि बड़ी संख्या में लोग अस्पताल के भारी भरकम खर्च अपनी बचत से पूरा करने के लिए मजबूर होते हैं, ऐसी स्थिति में यह पालिसी उनके लिए एक बेहतर समाधान साबित होगी।
रेलिगेयर हेल्थ इंश्योरेंस के प्रबंध निदेशक अनुज गुलाटी ने कहा कि उपभोक्ताओं की बेहतरी और मदद करने की उनकी कंपनी की सोच के अनुरूप है। इसे काफी विचार-विमर्श के बाद लागू किया जा रहा है। ओला के साथ साझेदारी करके वह बहुत खुश हैं।

Share On WhatsApp