मनोरंजन

18-Nov-2018 11:06:48 am
Posted Date

सारा अली खान का बदला मन, अब नहीं करना चाहतीं रणबीर से शादी!

सारा अली खान ने एक एक रिऐलिटी शो में कहा था कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं और रणबीर कपूर से शादी करना चाहेंगी। अब लगता है कि सारा ने अपना मन बदल लिया है। सारा इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म केदारनाथ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी दौरान उन्होंने यह दिलचस्प बात कही है।
सारा अली खान इन दिनों बी-टाउन की चर्चित हस्तियों में से एक हैं। उनकी डेब्यू फिल्म केदारनाथ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान फिल्म केदारनाथ से बॉलिवुड में डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म में उनके ऑपोजिट सुशांत सिंह राजपूत नजर आएंगे। इन दिनों दोनों ही लीड ऐक्टर्स फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं। प्रमोशन के दौरान ही सारा ने रणबीर कपूर के बारे में कुछ ऐसा कहा है कि वह चर्चा में आ गई हैं। 
हाल ही में सारा और सुशांत एक रेडियो स्टेशन पहुंचे थे। यहां आरजे ने सारा के पुराने बयान के बारे में पूछा तो जवाब में सारा ने कहा कि ऐसा उन्होंने पहले कहा था लेकिन अब वह ऐसा नहीं चाहती हैं। हालांकि कार्तिक उन्हें अब भी अच्छे लगते हैं।
इससे पहले जब सारा करण जौहर के शो में पिता सैफ अली खान के साथ पहुंची थीं तो कहा था कि वह रणबीर कपूर से शादी करना चाहेंगी।

 

Share On WhatsApp