खेल-खिलाड़ी

20-Mar-2024 4:03:35 am
Posted Date

जयदेव उनादकट काउंटी चैम्पियनशिप के लिए ससेक्स से फिर किया अनुबंध, खेलेंगे 5 मैच

नईदिल्ली। भारतीय तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट ने काउंटी क्रिकेट चैम्पियनशिप के लिए फिर से पुरानी टीम और इंग्लिश क्लब ससेक्स से अनुबंध कर लिया है।वह इंडियन प्रीमियर लीग के बाद चैंपियनशिप के आखिरी 5 मैचों के लिए ससेक्स के साथ जुड़ेंगे।उनादकट ने पिछले सीजन में ससेक्स के लिए अंतिम 4 मैचों में से 3 खेले थे और 24.18 की औसत से 11 विकेट चटकाए थे। इससे टीम को डिवीजन-2 में तीसरा स्थान हासिल करने में मदद मिली थी।
नए अनुबंध पर उनादकट ने कहा, पिछले सीजन होव में मैने लीसेस्टरशायर के खिलाफ आखिरी दिन 6 विकेट चटकाकर टीम को 15 रनों से रोमांचक दिलाने में मदद की थी। उस प्रदर्शन ने मुझे काउंटी क्रिकेट और ससेक्स में घर का अहसास कराया था।उन्होंने कहा, जब मुख्य कोच पॉल फार्ब्रेस ने मुझे इस सीजन के आखिरी चरण के लिए अनुबंध की पेशकश की तो मुझे बहुत खुशी हुई। उम्मीद है मैं टीम के लिए बेहतर प्रदर्शन करूंगा।
मुख्य कोच फार्ब्रेस ने कहा, उनादकट ने पिछले सीजन बेहतरीन प्रदर्शन किया था और उम्मीद है कि वह इस सीजन भी वही लय बरकरार रखेंगे। हम सभी खुश हैं कि उनादकट आखिरी 5 चैंपियनशिप मैचों के लिए द फर्स्ट सेंट्रल काउंटी ग्राउंड लौट रहे हैं।उन्होंने कहा, उनादकट न केवल मैदान पर अपनी क्लास दिखाएंगे, बल्कि हम जो हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं उसका हिस्सा भी बनेंगे। वह एक बहुत अच्छे इंसान हैं।
उनादकट इस आईपीएल सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद का प्रतिनिधित्व करेंगे और टीम को उनसे बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी। वह टीम के प्रमुख तेज गेंदबाजों में से एक हैं। आईपीएल संस्करण के बाद वह काउंटी चैंपियनशिप के लिए रवाना होंगे।
32 साल के उनादकट ने भारतीय क्रिकेट टीम की ओर से 22 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं।उन्होंने 4 टेस्ट मैचों में 77.00 की औसत और 2.92 की इकॉनमी रेट से 3 विकेट अपने नाम किए हैं।8 वनडे क्रिकेट मैचों में उन्होंने 25.00 की औसत और 3.95 की इकॉनमी रेट से 9 विकेट चटकाए हैं।इसी तरह 10 टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैचों में उन्होंने 21.5 की औसत और 8.68 की इकॉनमी रेट से 14 विकेट लिए हैं।

 

Share On WhatsApp