मनोरंजन

Previous123456789...316317Next
...तो अगले साल ईद पर रिलीज होगी सलमान खान की राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई?
Posted Date : 29-Oct-2020 11:45:37 am

...तो अगले साल ईद पर रिलीज होगी सलमान खान की राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई?

पिछले काफी समय से सलमान खान की आने वाली फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई चर्चा में है और फैन्स इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी लेकिन पहले तो फिल्म की शूटिंग रुक गई और फिर लॉकडाउन के कारण सिनेमाघर बंद हो गए तो इसकी रिलीज टलती रही। अभी तक इस फिल्म की रिलीज डेट फाइनल नहीं हुई है और अब कहा जा रहा है कि इसे 2021 में ईद के मौके पर रिलीज किया जा सकता है। 
एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के मेकर्स ने पहले 2021 में गणतंत्र दिवस वाले वीकेंड पर फिल्म को रिलीज करने की डेट फाइनल की थी। हालांकि बाद में इसे फाइनल नहीं किया गया है क्योंकि अभी भी ज्यादातर जगहों पर थिअटर्स खुले जरूर हैं लेकिन उनमें अधिकतम 50 पर्सेंट सीटों पर ही लोगों को बैठाने की अनुमति है। इसके बाद मेकर्स ने सोचा है कि जैसे हमेशा से सलमान की फिल्में ईद पर रिलीज होती रही हैं उसी तरह राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को भी अगले साल ईद के मौके पर ही रिलीज किया जाए। हालांकि अभी तक इस डेट पर कोई ऑफिशल कन्फर्मेशन नहीं आया है। 
अगर इस रिपोर्ट की मानें और फिल्म 12 मई 2021 को रिलीज होती है तो बॉक्स ऑफिस पर इसका जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 से क्लैश होगा। सत्यमेव जयते के पहले पार्ट को दर्शकों ने काफी पसंद किया था तो माना जा रहा है कि इसके सेकंड पार्ट का भी फैन्स को बेसब्री से इंतजार होगा। 
बता दें कि प्रभुदेवा के डायरेक्शन में बन रही राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिकाओं में हैं। हाल में इस फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू हुई है। सलमान और दिशा पाटनी पर फिल्म का एक गाना भी फिल्माया गया है।

 

अनफेयर एंड लवली की शूटिंग से पहले रणदीप हुड्डा ने करवाया कोरोना का टेस्ट
Posted Date : 29-Oct-2020 11:44:19 am

अनफेयर एंड लवली की शूटिंग से पहले रणदीप हुड्डा ने करवाया कोरोना का टेस्ट

अभिनेता रणदीप हुड्डा ने अपनी आगामी फिल्म अनफेयर एंड लवली की शूटिंग जल्द शुरू? करने वाले हैं। रणदीप हुड्डा ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को सूचित किया कि उन्हें कोरोना टेस्ट से गुजरना पड़ा है। अनफेयर एंड लवली की शूटिंग से पहले अभिनेता ने एहतियात के तौर अपना कोविड-19 टेस्ट करवाया है। रणदीप हुड्डा ने ट्विटर पर खुद की एक तस्वीर शेयर कर यह जानकारी दी। 
44 वर्षीय अभिनेता रणदीप हुड्डा ने तस्वीर शेयर कर लिखा- एहतियात इलाज से बेहतर है। शूटिंग के लिए जा रहे हैं, इसलिए कोरोना का टेस्ट किया गया! आशा है कि यह सभी अच्छी तरह से चलेगा। साथ ही उन्होंने हैशटैग अनफेयरएंडलवली और कोविड19 लगाया।
तस्वीर में पीपीई किट पहने स्वास्थ्यकर्मी उनका टेस्ट करते नजर आ रहा है। हाल में फिल्म अनफेयर एंड लवली की घोषणा हुई है। इस फिल्म में पहली बार रणदीप हुड्डा और इलियाना डिक्रूज साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे। फिल्म में इलियाना एक हरियाणवी लड़की की भूमिका निभाएंगी। फिल्म की शूटिंग हरियाणा की जाएगी। फिल्म मुबारकां और सांड की आंख की पटकथा लिखने वाले बलविंदर सिंह जंजुआ फिल्म अनफेयर एंड लवली को निर्देशित करेंगे। सोनी पिक्चर्स मूवी टनल प्रोडक्शन के साथ मिलकर इस फिल्म का निर्माण करेगी। फिल्म अनफेयर एंड लवली की स्क्रिप्ट को बलविंदर सिंह जंजुआ, रूपिंदर चहल और अनिल रोहन ने लिखा है।
हरियाणा की पृष्ठभूमि पर आधारित इस फिल्म में देशभर के लोगों में गोरे रंग के प्रति जुनून को दिखाया जाएगा। फिल्म में एक ऐसी सांवली लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है जिसे अक्सर समाज में रंगभेद का शिकार होना पड़ता है। फिल्म अनफेयर एंड लवली 2021 में रिलीज होगी। वर्कफ्रंट की बात करें तो रणदीप हुड्डा एक्शन फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में नजर आएंगे। फिल्म में रणदीप हुड्डा विलेन के किरदार में होंगे। हाल में फिल्म की शूटिंग पूरी हुई है।  

 

ऋतिक रोशन ने लॉन्च किया अपना गेम कैरेक्टर, एनिमेटेड रोल में अभिनेता
Posted Date : 28-Oct-2020 12:19:44 pm

ऋतिक रोशन ने लॉन्च किया अपना गेम कैरेक्टर, एनिमेटेड रोल में अभिनेता


बॉलीवुड के मशहूर और सुपरस्टार अभिनेता ऋतिक रोशन को इंडस्ट्री का सबसे हैंडसम अभिनेता कहा जाता है। वो अक्सर अपने लुक और स्टाइल को लेकर चर्चा में बने रहते है। ऋतिक रोशन बॉलीवुड के सबसे फिट अभिनेताओं में आते है। इसके अलावा उनको फिल्मों में उनके एक्शन के लिए भी जाना जाता है। इन दिनों अभिनेता ऋतिक रोशन चर्चा में बने हुए है। इसका कारण है एक गेम। ऋतिक रोशन ने जय नाम का एक गेम कैरेक्टर चर्चा में बना हुआ है। जो ऋतिक रोशन पर आधारित है। इसको खुद अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टा पर शेयर किया है। इस गेम को ऋतिक रोशन ने गरेना फ्री फायर नाम दिया है।
ऋतिक रोशन ने इस गेम को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, उन्होंने बताया कि वो अपने इस ऑनस्क्रीन वेंचर को लेकर काफी उत्साहित है। साथ ही अभिनेता ने बताया कि इस गेम में आप अभिनेता को एक गेम किरदार के रूप में एक्शन में देख सकते है। आप अभिनेता के द्वारा शेयर किए गए इस गेम टीजर वीडियो में ऋतिक रोशन के किरदार को एक एनिमेटेड रोल में देख सकते है।
उनका ये गेम ऋतिक रोशन की फिल्म काइट्स से प्रेरित लग रहा है। जो साल 2010 में रिलीज हुई थी। ऋतिक रोशन के इस वीडियो को उनके कई बॉलीवुड के साथी कलाकारों और दोस्तों ने शेयर किया और इसकी तारीफ भी की है। इस लिस्ट में टाइगर श्रॉफ, अभिषेक ब'चन और फराह खान का नाम शामिल है। अगर हम बात करे ऋतिक रोशन के काम की तो उनकी पिछली रिलीज फिल्म वॉर थी जिसमे उनके साथ अभिनेता टाइगर श्रॉफ अहम रोल में नजर आए थे।

 

चॉकलेटी बॉय कार्तिक आर्यन ने साइन की अपनी पहली थ्रिलर फिल्म
Posted Date : 28-Oct-2020 12:19:15 pm

चॉकलेटी बॉय कार्तिक आर्यन ने साइन की अपनी पहली थ्रिलर फिल्म

बॉलिवुड के चॉकलेटी बॉय और नैशनल क्रश कहे जाने कार्तिक आर्यन अभी तक केवल कॉमिडी और रोमांटिक फिल्मों में ही नजर आए हैं। अगर आप भी कार्तिक के फैन हैं और उन्हें अलग तरह की फिल्मों में देखना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए हैं। सुनने में आया है कि कार्तिक आर्यन अब दूसरे जॉनर में भी हाथ आजमाने वाले हैं और उन्होंने अपनी पहली थ्रिलर फिल्म साइन की है। 
रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्तिक आर्यन ने नीरजा जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुके डायरेक्टर राम माधवानी की अगली फिल्म साइन की है। यह एक थ्रिलर फिल्म होगी। इस फिल्म की स्क्रिप्ट कार्तिक आर्यन को काफी पसंद आई और वह इस फिल्म को करने के लिए तुरंत राजी हो गए। एक सूत्र ने बताया, इस फिल्म की शूटिंग मुंबई की कई अलग-अलग लोकेशंस पर होगी और इसे एक ही शेड्यूल में पूरा किया जाएगा। यह फिल्म एक महीने में शूट की जानी है फिर भी मेकर्स ने 2 हफ्ते एक्सट्रा रखे हैं। अभी इस फिल्म का प्री-प्रॉडक्शन चल रहा है। 
बता दें कि राम माधवानी ने हाल में सुष्मिता सेन की रिलीज हुई वेब सीरीज आर्या का डायरेक्शन किया था जिसे काफी पसंद किया गया था। दूसरी तरफ कार्तिक आर्यन की बात करे तो वह अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें उनके साथ कियारा आडवाणी नजर आएंगी। इसके अलावा कार्तिक आर्यन दोस्ताना 2 की भी शूटिंग कर रहे हैं। अब देखना है कि इस थ्रिलर फिल्म में फैन्स कार्तिक को कब देख पाते हैं। 

 

इंस्टाग्राम पर आलिया भट्ट के हुए 50 मिलियन फॉलोअर्स
Posted Date : 27-Oct-2020 12:20:50 pm

इंस्टाग्राम पर आलिया भट्ट के हुए 50 मिलियन फॉलोअर्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस ने अपने फैन्स के लिए सोशल मीडिया पर स्पेशल मैसेज पोस्ट किया है। आलिया ने लिखा, थैंक्यू मेरा परिवार...आज आप लोगों ने मुझे 50 मिलियन प्यार दिया है। मैं आप सभी से बहुत प्यार करती हूं। आज इस मौके पर मैं आपसे कुछ शेयर करने वाली हूं जो मैंने पिछले कुछ महीनों में सीखा है। 
सोशल मीडिया हमें कनेक्ट करता है। यह हमें एंटरटेन करता है लेकिन यह हम नहीं। जब मेरे 5, 15 या 50 हजार फॉलोअर्स थे तब भी मैं खुश थी और आप सभी की आभारी थी जैसे आज हूं। मैं वास्तव में विश्वास करती हूं कि हमारा जीवन उन रिश्तों से बना है जो हम लोगों के साथ बनाते हैं। किसी को भी एक बटन दबाकर ये महसूस कराने का अधिकार नहीं है कि वह किसी से कम या ज्यादा है। 
तो जैसा कि मैंने कहा कि आज प्रशंसा दिन है। मैं चाहूंगी कि आप सभी खुद की सराहना करें। अपने दिमाग, अपनी बॉडी, अपने दिल और अपनी आत्मा की सराहना करें क्योंकि कोई पसंद या नापसंद, कोई फॉलो या अनफॉलो, कोई ट्रोल या पोल आपको नहीं बदल सकता है। आप जो खुद हैं उससे आपको कोई दूर कोई नहीं कर सकता है। आलिया ने इस पोस्ट के जरिए उन ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है जो पिछले कुछ समय से नेपोटिज्म को लेकर आलिया पर निशाना साध रहे थे। आलिया की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं। फिल्म में आलिया के साथ रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं। इसके अलावा आलिया फिल्म गंगुबाई कठियावाड़ी में भी नजर आएंगी। इस फिल्म को संजय लीला भंसाली डायरेक्ट करेंगे।

 

एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर से जूनियर एनटीआर का दमदार लुक जारी
Posted Date : 27-Oct-2020 12:06:22 pm

एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर से जूनियर एनटीआर का दमदार लुक जारी

फिल्ममेकर एसएस राजामौली की आगामी फिल्म आरआरआर लम्बे समय से चर्चा में है। फिल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं। कोरोना काल के बाद हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है। वहीं अब मेकर्स ने फिल्म से एक टीजर जारी किया है जिसमें जूनियर एनटीआर का फर्स्ट लुक सामने आया है। फिल्म से अपने फर्स्ट लुक को जूनियर एनटीआर ने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा-फाइनली, यहां एक शक्तिशाली भीम है! मेरे प्यारे भाई के लिए एक शानदार उपहार।
फिल्म के इस टीजर की शुरुआत में जूनियर एनटीआर जंगल में दिखाई दे रहे हैं। वहीं टीजर के अंत में एनटीआर सफेद रंग के कुर्ता-पायजामा पहने दिखाई देते हैं। टीजर में उनका दमदार लुक सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। आरआरआर एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। फिल्म के नाम का फुलफॉर्म राइज यानी उदय,रोर यानी दहाडऩा और रिवोल्ट यानी बगावत है। 
फिल्म की कहानी प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानी कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू पर आधारित है। इन दोनों स्वतंत्रता सेनानियों ने ब्रिटिश के साथ हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ाई की थी। फिल्म के अन्य कलाकारों में अंतरराष्ट्रीय अभिनेता रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस भी शामिल हैं। डीवीवी एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित और एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित आरआरआर अगले साल दुनिया भर में दस भाषाओं में रिलीज होगी।

 

Previous123456789...316317Next