मनोरंजन

Previous123456789...336337Next
 जब जॉन अब्राहम के एक ट्वीट ने कर दिया था उनके रिलेशनशिप का खुलासा
Posted Date : 18-Dec-2020 12:00:53 pm

जब जॉन अब्राहम के एक ट्वीट ने कर दिया था उनके रिलेशनशिप का खुलासा

जॉन अब्राहम आज अपना 48वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर जॉन अब्राहम से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सामने आया है। यह किस्सा जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु के रिलेशनशिप में आए तूफान से जुड़ा है।जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु मॉडलिंग के दिनों से एक-दूसरे के करीब थे और उनका यह रिलेशनशिप काफी सुर्खियों में रहा। आपको जानकर हैरानी होगी कि सिर्फ एक ट्वीट की वजह से बिपाशा को पता चला कि ऐक्टर की लाइफ में कोई और आ चुकी हैं। इसके बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था।17 दिसम्बर 1972 को जन्मे जॉन अब्राहम ने साल 2003 में फिल्म जिस्म से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। साल 2002 से ही जॉन बिपाशा को डेट करने लगे थे और साल 2011 तक दोनों का रिलेशनशिप चला। साल 2014 में जॉन ने प्रिया रुंचाल से शादी की और लॉस ऐंजिलिस में इसे सेलिब्रेट किया।दरअसल साल 2014 में जॉन अब्राहम ने एक ट्वीट किया था, जिसमें न्यू ईयर में अपने फैन्स को विश करते हुए लिखा, इस साल आपकी लाइफ में प्यार और ढेर सारी खुशियां आएं। लव जॉन और प्रिया अब्राहम। कहते हैं कि इसी ट्वीट से बिपाशा को पता चला कि जॉन अब्राहम प्रिया को डेट कर रहे हैं।वर्कफ्रंट की बात करें तो जॉन अब्राहम फिल्म सत्यमेव जयते के दूसरे पार्ट में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट दिव्या खोसला कुमार हैं। इसके अलावा जॉन अब्राहम शाहरुख खान के साथ फिल्म पठान में नजर आने वाले हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म में जॉन निगेटिव किरदार में नजर आएंगे।

 

सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव का टीजर रिलीज, यह एक डायलॉग पूरे वीडियो पर पड़ा भारी
Posted Date : 18-Dec-2020 12:00:36 pm

सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव का टीजर रिलीज, यह एक डायलॉग पूरे वीडियो पर पड़ा भारी

सैफ अली खान की अपकमिंग वेब सीरीज़ तांडव का टीजर रिलीज़ हो गया है। फिल्म की कहानी भारतीय राजनीति पर आधारित है। इस वेब सीरीज़ में राजनीति, दलित और यूपी पुलिस के सम्बंधों की कहानी है, जिसमें सैफ दमदार रोल में नजडर आ रहे हैं। हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर द्वारा प्रड्यूस तांडव की वेब सीरीज़ का पहला टीजर सामने आया है, जिसमें केवल एक डायलॉग ने दमदार छाप छोड़ी है। वीडियो में राजनीतिक माहौल नजर आ रहा है, जहां भीड़ का हुजूम अपने नेता के सामने खड़ी है। सैफ अली खान राजनेता के रोल में नजर आ रहे हैं।सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव का ऑफिशल टीजर जारी इस वीडियो में केवल एक लाइन का संवाद सुनाई दे रहा है, जो काफी दमदार है। वीडियो में कहा जा रहा है,  इस देश में जो प्रधानमंत्री है, वही राजा है। इस वेब सीरीज़ में सैफ अली खान के अलावा डिंपल कपाडिय़ा और सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार हैं। बताया जा रहा है कि यह सीरीज़ उत्तर प्रदेश की राजनीति पर बेस्ड है। इस वेब सीरीज का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है।

 

महाराज होगा आमिर खान के बेटे जुनैद की डेब्यू फिल्म का नाम? जयदीप अहलावत होंगे विलन
Posted Date : 17-Dec-2020 11:55:18 am

महाराज होगा आमिर खान के बेटे जुनैद की डेब्यू फिल्म का नाम? जयदीप अहलावत होंगे विलन

ऐक्टर आमिर खान के बेटे जुनैद खान पिछले काफी समय से थिअटर कर रहे हैं। अब वह अपने बॉलिवुड डेब्यू की तैयारी कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि जुनैद यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली फिल्म से डेब्यू करने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी जिसे सिद्धार्थ पी मल्होत्रा डायरेक्ट करेंगे जिन्होंने इससे पहले रानी मुखर्जी की फिल्म च्हिचकीज् का डायरेक्शन किया था। इस फिल्म का नाम अभी च्महाराजाज् रखा गया है। पहले खबर आई थी कि फिल्म में जुनैद खान के साथ शरवारी वाघ को भी कास्ट किया गया है। अब खबरें ऐसी भी आ रही है कि फिल्म में जयदीप अहलावत भी एक मुख्य किरदार में होंगे और उनका रोल विलन का होगा। फिल्म में जयदीप का नाम जादूनाथजी ब्रिजनाथजी महाराज होगा जो अपनी महिला भक्तों का यौन शोषण करता है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म साल 1862 के एक केस पर आधारित है। इस केस में एक महाराज ने मशहूर जर्नलिस्ट और समाजसेवी करसनदाल मुलीजी पर उनके खिलाफ आर्टिकल छापने और हिंदू धर्म के वल्लभाचार्य संप्रदाय को बदनाम करने का आरोप लगाया था। वह महाराज भी इसी संप्रदाय से ताल्लुक रखते थे। रिपोर्ट्स की मानें तो जुनैद इन्हीं जर्नलिस्ट मुलीजी का रोल निभाने जा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग के लिए मड आईलैंड में शूटिंग का सेट तैयार किया जा रहा है और फरवरी 2021 से इसकी शूटिंग शुरू हो सकती है।

 

तापसी पन्नू ने दिखाई रश्मि रॉकेट  ट्रेनिंग की झलक, तीसरे दिन शरीर ने दे दिया था जवाब
Posted Date : 17-Dec-2020 11:54:12 am

तापसी पन्नू ने दिखाई रश्मि रॉकेट ट्रेनिंग की झलक, तीसरे दिन शरीर ने दे दिया था जवाब

तापसी पन्नू अपनी अपकमिंग फिल्म रश्मि रॉकेट  के लिए काफी पसीना बहाया है। वह सोशल मीडिया पर इससे जुड़े किस्सा काफी टाइम से शेयर कर रही हैं। पहले उन्होंने बताया था कि कैसे उन्होंने इसके लिए स्ट्रिक्ट डायट फॉलो की थी। अब उन्होंने वीडियो के जरिए फैन्स से शेयर किया है कि इसके लिए कितनी मेहनत करनी पड़ी।
ट्रेनिंग की वजह से चल भी नहीं पा रही थीं तापसी
इस वीडियो में तापसी जिम में पसीना बहाती दिख रही हैं। उन्हें ट्रैक्स पर दौड़ते हुए भी देखा जा सकता है। तापसी ने बताया है, यह दर्दनाक था। शूट के तीसरे दिन मेरे शरीर ने जवाब दे दिया था। मैं दौड़ ही नहीं पा रही थी। मुझे कुछ वक्त के लिए शूट रोकना पड़ा ताकि चल सकूं। इस फिल्म के लिए मुझे जिम में बहुत-बहुत मेहनत करनी पड़ी।
पूरी हुई तापसी पन्नू की ऐथलटेटिक ट्रेनिंग
इस पोस्ट पर तापसी ने कैप्शन दिया है, रश्मि रॉकेट के लिए आज आखिरी ऐथलेटिक ट्रेनिंग पूरी हो रही है, यहां वो जर्नी है जिसे मैं आप सबके साथ शेयर करना चा रही हूं, या कह सकते हैं उसकी एक झलक। तापसी इससे पहले प्पड़ज् फिल्म में नजर आई थीं।

 

जब मुंबई के बिज़ी सड़क पर रितिक के गाने पर डांस करने लगे रणवीर सिंह, किसी ने नहीं पहचाना
Posted Date : 17-Dec-2020 11:53:38 am

जब मुंबई के बिज़ी सड़क पर रितिक के गाने पर डांस करने लगे रणवीर सिंह, किसी ने नहीं पहचाना

रणवीर सिंह का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर एक बार फिर से वायरल हो रहा है, जिसमें वह रितिक रोशन के एक फेमस गाने पर जमकर डांस करते दिख रहे हैं। रणवीर रितिक के गाने च्मैं ऐसा क्यों हूंज् पर सड़क के बीचोंबीच डांस कर रहे और किसी ने उन्हें नहीं पहचाना।
रणवीर अपनी गाड़ी से उतरते हैं और सड़क के बीचोंबीच म्यूजिक के लिए सेटअप करने के बाद वह डांस करने लगते हैं। इस मौके पर वह रितिक रोशन के च्कृषज् वाले अवतार में नजर आ रहे हैं। उनके चेहरे पर ब्लैक मास्क है, जिस वजह से उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा। वीडियो में सड़क पर ट्रैफिक के बीच वह च्मैं ऐसा क्यों हूंज् गाने पर डांस कर रहे हैं।
बता दें कि रणवीर रितिक रोशन के बहुत बड़े फैन हैं। बता दें कि यह चैलेंज रितिक रोशन ने खुद रणवीर सिंह को दिया था। फिल्म च्बैंग बैंगज् के प्रमोशन के दौरान रितिक ने सोशल मीडिया पर रणवीर के लिए लिखा था कि वह अपना कार से मुंबई के किसी भी मेन सड़क पर उतरें और अपने फैन्स के लिए पोज़ दें।
रितिक ने यह चैलेंज केवल रणवीर को नहीं बल्कि शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा, अर्जुन कपूर, श्रद्धा कपूर और आमिर खान जैसे सितारों को भी दिया था।

 

बधाई दो में पुलिस अधिकारी बनेंगे राजकुमार राव, तगड़ी है तैयारी
Posted Date : 16-Dec-2020 11:20:57 am

बधाई दो में पुलिस अधिकारी बनेंगे राजकुमार राव, तगड़ी है तैयारी

साल 2018 में सुपरहिट फिल्म बधाई हो  रिलीज हुई थी जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। फिल्म को नैशनल अवॉर्ड मिला था और इसमें आयुष्मान खुराना, गजराज राव, सान्या मल्होत्रा, नीना गुप्ता और सुरेखा सीकरी ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। अब इस फिल्म का सीक्वल च्बधाई दोज् बनने जा रहा है जिसमें राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। बधाई दोज् में राजकुमार राव एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाएंगे जो महिला पुलिस थाने में तैनात है। इस रोल के लिए राजकुमार ने तैयारी शुरू कर दी है। इस रोल के लिए राजकुमार राव को अपनी फिजिक पर काफी काम करना है और उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा कर बता भी दिया है कि वह कितनी कठिन तैयारी कर रहे हैं। राजकुमार अपनी बॉडी पर पिछले 2 महीने से काम कर रहे हैं और सख्त डाइट चार्ट फॉलो कर रहे हैं।
वैसे केवल राजकुमार राव बॉडी से ही सख्त नहीं दिखाई देंगे बल्कि इस फिल्म में वह मूछों में भी नजर आने वाले हैं। उनकी हेयरस्टाइल भी बिल्कुल नई और अलग किस्म की होगी। फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने बॉम्बे टाइम्स को बताया, च्मेरे लिए यह बेहद खास फिल्म है। मैं इसके लिए सख्त तैयारी कर रहा हूं। मैं वैजिटेरियन हूं तो मुझे अपनी नैचरल और ऑर्गैनिक डाइट में फल, ओट्स, सत्तू और बहुत सारी सब्जियां शामिल करनी पड़ रही हैं। लॉकडाउन के टाइम भी जब जिम बंद थीं तो मैं घर पर रोजाना एक्सरसाइज कर रहा था। मेरे लिए यह प्रोसेस जिंदगी बदल देने वाला है।ज् बता दें कि च्बधाई दोज् को जंगली पिक्चर्स के प्रॉडक्शन के तले बनाया जा रहा है। जंगली पिक्चर्स ने अभी तक च्तलवारज्, च्बरेली की बर्फीज्, च्राजीज्, च्बधाई होज् जैसी सुपरहिट फिल्में पेश की हैं। च्बधाई दोज् का डायरेक्शन हर्षवर्धन कुलकर्णी करने जा रहे हैं। इसे अक्षत गिल्डियाल और सुमन अधिकारी ने लिखा है और इसकी शूटिंग जनवरी 2021 से शुरू होने जा रही है।

 

Previous123456789...336337Next