मनोरंजन

प्रभास की कल्कि 2898 एडी से रिलीज हुआ अमिताभ बच्चन का नया पोस्टर
Posted Date : 22-Apr-2024 1:18:00 pm

प्रभास की कल्कि 2898 एडी से रिलीज हुआ अमिताभ बच्चन का नया पोस्टर

पिछले साल बॉलीवुड के शहनशाह के उनके जन्मदिन पर मोस्ट अवेटेड साइंस-फिक्शन महाकाव्य ‘कल्कि 2898 एडी’ से अमिताभ बच्चन का पहला लुक रिलीज किया था। जिसके बाद से, फैंस को फिल्म में एक्टर के लुक और चरित्र के बारे में अधिक जानकारी का बेसब्री से इंतजार है। उत्साह को बढ़ाते हुए, हाल ही में मेकर्स ने मेगास्टार के एक नए पोस्टर को रिलीज किया हैं।
नए पोस्टर को रिलीज करते हुए, ‘कल्कि 2898 एडी’ की टीम ने एक्स हैंडल पर पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया, समय आ गया है कि पता चले कि वह कौन है!
सफ़ेद पोशाक पहने, अमिताभ बच्चन को एक मंदिर के अंदर बैठे, रहस्यमय ढंग से प्रकाश की चमकदार किरण की ओर देखते हुए देखा जा सकता है। जल्द ही एक बड़ी घोषणा की उम्मीद जताते हुए, पोस्टर पर लिखा है, समय आ गया है।
साझा किए गए पोस्टर में उनका चेहरा और माथा एक पट्टी जैसी चीज से ढका हुआ है। साइंस-फिक्शन फिल्म को नाग अश्विन ने डायरेक्ट किया है, जो ‘येवड़े सुब्रमण्यम’ और ‘महानती’ जैसे अपने निर्देशन कार्यों के लिए जाने जाते हैं।
फिल्म को भविष्य में पौराणिक कथाओं से प्रेरित विज्ञान-फाई असाधारण फिल्म माना जा रहा है। फिल्म के लिए सभी उत्साह के बीच, एक नए अपडेट से पता चलता है कि मेकर्स एक बड़ी घोषणा की योजना बना रहे हैं।
कहा जा रहा हैं की फिल्म में कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी भी हैं। हाल ही में, ‘कल्कि 2898 एडी’ ने पिछले साल सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में अपनी अभूतपूर्व शुरुआत के बाद बड़े पैमाने पर वैश्विक प्रशंसा अर्जित की।

 

देवा के सेट से शाहिद कपूर ने शेयर किया पहला लुक, ब्लैक एंड व्हाइट में ढहा रहे कहर
Posted Date : 22-Apr-2024 1:17:38 pm

देवा के सेट से शाहिद कपूर ने शेयर किया पहला लुक, ब्लैक एंड व्हाइट में ढहा रहे कहर

इश्क विश्क से बालीवुड में कदम रखने वाले शाहिद कपूर को इंडस्ट्री में 21 साल हो चुके हैं। इस दौरान उन्होनें कई बेहतरीन किरदारों को परदे पर जीवंत किया। पिछले कुछ सालों में अपनी फिल्मों के चयन के जरिए उन्होनें एक अलग पहचान बनाई है। हाल ही में वह फर्जी वेब सीरीज में दिखे थे। फिलहाल वह एक्शन थ्रिलर फिल्म देवा की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस बीच शाहिद ने फिल्म के सेट से अपनी एक मोनोक्रोम तस्वीर शेयर की है। इसे लेकर उनके फैंस काफी उत्साहित हैं।
शाहिद ने अपनी आगामी फिल्म देवा के सेट से खुद की एक तस्वीर साझा की। इसमें वह चश्मा लगाए कार में बैठे कैमरे से दूर कहीं देखते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होनें लिखा, आज का मूड ! शाहिद इस फिल्म में एक बगावती पुलिस ऑफिसर का किरदार अदा कर रहे हैं, जो जोखिम भरे एक हाई-प्रोफाइल केस की  जांच कर रहा है। इसमें शाहिद का किरदार छल और धोखे के जाल से पर्दा हटाते हुए सच की तह तक जाता है।
रोशन एंड्रयूज द्वारा निर्देशित देवा एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है। इसका निर्माण जी स्टूडियोज और रॉय कपूर फिल्म्स साथ मिल कर रहे हैं। रोशन एंड्रयूज सैल्यूट और कायमकुलम कोचुन्नी जैसी मलयालम फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। इस फिल्म में पूजा हेगड़े और पावेल गुलाटी भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह फिल्म अक्तूबर में दशहरे के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी।
हाल हीं में शाहिद तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में नजर आए थे। इस फिल्म का निर्देशन अमित जोशी और आराधना साह ने किया। दोनों की यह पहली फिल्म थी। इस फिल्म में शाहिद का किरदार महिला की तरह दिखने वाली रोबोट से प्यार कर बैठता है। इस फिल्म में अनुभवी सितारे धर्मेंद्र और डिंपल कपाडिय़ा भी नजर आए थे।

 

मिस्टर एंड मिसेज माही का पहला पोस्टर आया सामने, भारतीय जर्सी में दिखे राजकुमार राव और जान्हवी कपूर
Posted Date : 21-Apr-2024 9:12:44 pm

मिस्टर एंड मिसेज माही का पहला पोस्टर आया सामने, भारतीय जर्सी में दिखे राजकुमार राव और जान्हवी कपूर

राजकुमार राव और जान्हवी कपूर एक बार फिर स्क्रीन साझा करेंगे। दोनों कलाकार स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही में एक साथ नजर आने वाले हैं। हाल ही में निर्माताओं ने फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा की थी।  फिल्म का पहला पोस्टर पेश किया गया है। फिल्म के पोस्टर में अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री जान्हवी कपूर भारतीय जर्सी में नजर आ रहे हैं। दोनों ही भारतीय टीम का उत्साह बढ़ाते हुए दिख रहे हैं। 
रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘मिली’ फिल्म की अभिनेत्री फिल्म में एक क्रिकेटर की भूमिका में नजर आएंगी। सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए ‘धर्मा प्रोडक्शन’ ने लिखा, ‘यह सपनों का पीछा करने का समय है! मिस्टर एंड मिसेज माही 31 मई 2024! को सिनेमाघरों में’।  बता दें कि फिल्म में राजकुमार राव ‘महेंद्र’ और जान्हवी ‘महिमा’ की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म सिनेमाघरों में 31 मई 2024 को रिलीज की जाएगी।
जान्हवी कपूर के आगामी कार्यों की बात करें तो अभिनेत्री ‘जूनियर एनटीआर’ की फिल्म देवरा में नजर आएंगी। एक साक्षात्कार के दौरान इस फिल्म का हिस्सा होने पर उन्होंने खुशी जाहिर की थी। जान्हवी की आगामी फिल्मों में दक्षिण भारतीय अभिनेता राम चरण की फिल्म ‘आरसी-16’ और ‘उलझ’ शामिल है। राजकुमार राव ‘श्रीकांत’ और ‘गन्स एंड गुलाब्स सीजन 2’ में दर्शकों के सामने प्रस्तुत होंगे।

 

अनुराग बसु की फिल्म मेट्रो इन दिनो की रिलीज टली, अब 29 नवंबर को सिनेमाघरों में देगी दस्तक!
Posted Date : 21-Apr-2024 9:12:23 pm

अनुराग बसु की फिल्म मेट्रो इन दिनो की रिलीज टली, अब 29 नवंबर को सिनेमाघरों में देगी दस्तक!

अनुराग बासु पिछले लंबे समय से अपनी मल्टीस्टारर फिल्म मेट्रो इन दिनों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. सारा अली खान और आदित्य रॉय कपूर स्टारर इस फिल्म की रिलीज डेट एक बार फिर से बदल दी गई है. तो आइए जानते हैं कि अब कब रिलीज होगी फिल्म...
मालूम हो कि मेकर्स ने कई दफा मेट्रो इन दिनों की रिलीज डेट को आगे शिफ्ट किया है. पहले यह फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. वहीं अब एक बार फिर इसकी रिलीज डेट में बदलाव हुआ है. निर्माताओं ने नई रिलीज डेट का ऐलान किया है. प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि मेट्रो...इन दिनों को एक नई रिलीज डेट मिल गई है. दिल को छू लेने वाली कहानियों वाली ये फिल्म अब अब 29 नवंबर, 2024 को रिलीज होगी. 
बता दें कि अनुराग की इस मच अवेटेड फिल्म का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. वहीं अनुराग भी अपनी इस नई कहानी को लेकर काफी उत्साहित हैं. फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, सारा अली खान, अली फजल, फातिमा सना शेख, अनुपम खेर, नीना गुप्ता, पंकज त्रिपाठी और कोंकणा सेन शर्मा मुख्य भूमिका में हैं. भूषण कुमार के प्रोडक्शन में बनी इस मूवी फिल्म में बिल्कुल नई कास्टिंग देखने को मिलेगी.
वहीं पहली बार होगा जब सारा अली खान और आदित्य रॉय कपूर एक साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. ऐसे में फैंस इस फ्रेश जोड़ी को देखने के लिए काफी एक्साइडेड हैं. 
बता दें कि इसका पहला पार्ट साल 2007 में रिलीज हुआ था, जो सुपरहिट साबित हुआ था. फिल्म की कहानी के साथ साथ दर्शकों को फिल्म के गाने भी खूब पसंद आए थे. वहीं सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस वेब सीरीज मर्डर मुबारक में नजर आईं थी. इसके अलावा सारा की हालिया रिलीज फिल्म ऐ वतन मेरे वतन में भी नजर आईं थीं. 

 

दीपक तिजोरी की निर्देशित फिल्म टिप्सी का फर्स्ट लुक हुआ आउट, 10 मई को सिनेमाघरों में देगी दस्तक
Posted Date : 21-Apr-2024 9:11:58 pm

दीपक तिजोरी की निर्देशित फिल्म टिप्सी का फर्स्ट लुक हुआ आउट, 10 मई को सिनेमाघरों में देगी दस्तक

अभिनेता दीपक तिजोरी की अगली निर्देशित फिल्म टिप्सी का फर्स्ट लुक मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है. यह फिल्म 10 मई 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म में दीपक तिजोरी के साथ अलांकृता सहई, नताशा सूरी, कविता अरोड़ा, नाजिया हुसैन और सोनिया बिर्जे प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगी. टिप्सी का निर्देशन दीपक तिजोरी ने किया है और फिल्म का निर्माण राजू चढ्डा और दीपक तिजोरी द्वारा किया गया है. फिल्म को पैनोरमा स्टूडियो देशभर में रिलीज करेगा. फर्स्ट लुक में सभी कलाकार समुद्र के बीच में एन्जॉय करते नजर आए हैं साथ ही बैकग्राउंड में सभी किरदारों की आवाजें आ रही थी, जिसे जानकर लग रहा है कि यह एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म होगी. 
टिप्सी के पहले लुक ने पहले ही दर्शकों के बीच उत्साह पैदा कर दिया है, जो दीपक तिजोरी द्वारा बनाई गई दुनिया की एक झलक पेश करता है। पोस्टर एक जीवंत और रंगीन सौंदर्य को दर्शाता है, जो एक ऐसी फिल्म की ओर इशारा करता है जो हास्य, नाटक और मनोरंजन को समान मात्रा में मिश्रित करती है।
टिप्सी के साथ निर्देशन में दीपक तिजोरी की वापसी उनके करियर में एक महत्वपूर्ण क्षण है, जो सभी उम्र के दर्शकों के लिए आकर्षक और प्रासंगिक कहानियां गढऩे की उनकी क्षमता को प्रदर्शित करता है। अभिनय और निर्देशन दोनों में अपने काम के लिए जाने जाने वाले, तिजोरी फिल्म निर्माण में एक अद्वितीय परिप्रेक्ष्य लाते हैं, अपनी परियोजनाओं को यथार्थवाद और गहराई की भावना से भर देते हैं।
टिप्सी के साथ, दीपक तिजोरी का लक्ष्य एक सिनेमाई अनुभव प्रदान करना है जो भावनात्मक स्तर पर दर्शकों के साथ जुड़ता है, एक ऐसी कहानी पेश करता है जो न केवल मनोरंजक है बल्कि विचारोत्तेजक भी है। 10 मई, 2024 को फिल्म की रिलीज निश्चित रूप से तिजोरी और उनके प्रशंसकों दोनों के लिए एक महत्वपूर्ण अवसर होगी, जो उनकी निर्देशन यात्रा में एक नए अध्याय की शुरुआत का प्रतीक है।

 

पुष्पा 2 के डिजिटल अधिकार 250 करोड़ रुपये में बिके, फिल्म ने तोड़ा आरआरआर का रिकॉर्ड
Posted Date : 20-Apr-2024 12:30:31 pm

पुष्पा 2 के डिजिटल अधिकार 250 करोड़ रुपये में बिके, फिल्म ने तोड़ा आरआरआर का रिकॉर्ड

2021 में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली अल्लू अर्जुन की पुष्पा को भूलना मुश्किल है। इसकी सफलता के बाद से ही दर्शक इसके दूसरे भाग पुष्पा: दर रूल के लिए बेकरार थे।पुष्पा 2 अब रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। फिल्म का जादू इस कदर है कि टिकट खिडक़ी पर पहुंचने से पहले ही इसने धमाकेदार कमाई करनी शुरू कर दी है।दरअसल, फिल्म के डिजिटल अधिकार रिकॉर्डतोड़ रकम में नेटफ्लिक्स को बेचे गए हैं।
पुष्पा 2 से जुड़े करीबी सूत्रों ने बताया है कि फिल्म के डिजिटल अधिकार नेटफ्लिक्स को 250 करोड़ रुपये की कीमत पर बेचे गए हैं, जिसे 300 करोड़ रुपये तक बढ़ाया जा सकता है। सूत्र ने कहा, यह सभी भाषाओं के लिए रिकॉर्ड डील है, जो पिछली सर्वश्रेष्ठ डील को लगभग 100 करोड़ रुपये के अंतर से पीछे छोड़ती है। पुष्पा 2 बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। सभी इसे अपने प्लेटफॉर्म पर लाने के इच्छुक थे।
सूत्र ने कहा कि यह डील पुष्पा 2 के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन के आधार पर परिवर्तित की जा सकती है।वह बोले, डील करने का नया तरीका यह है कि बेस प्राइस निर्धारित किया जाए और फिर इसे कलेक्शन से जोडक़र बढ़ाया जाए। अर्जुन की फिल्म का बेस प्राइस 250 करोड़ रुपये है, जिसकी कीमत 300 करोड़ रुपये तक बढ़ाई जा सकती है।इसी के साथ यह वह फिल्म बन गई है, जिसके डिजिटल अधिकार सबसे महंगे बिके हैं।
पुष्पा: द रूल से पहले डिजिटल अधिकारों की सबसे तगड़ी बिक्री का रिकॉर्ड एसएस राजामौली की फिल्म  आरआरआर  का था। इसके अधिकार 170 करोड़ रुपये में डिज्नी+ हॉटस्टार ने खरीदे थे। फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर मुख्य भूमिकाओं में थे।
हिंदी सिनेमा के बड़े वितरकों में से एक अनिल थडानी ने पुष्पा 2: द रूल के निर्माताओं के साथ एक समझौता किया है, जिसके तहत एए फिल्म्स फिल्म को पूरे उत्तर भारतीय क्षेत्र में रिलीज करेगी।यह सौदा 200 करोड़ रुपये में हुआ है और पूरी रकम रिफंडेबल है। हिंदी पट्टी के लिए किसी भी दक्षिण भारतीय फिल्म को दी गई यह अब तक की सबसे बड़ी अग्रिम राशि है।
पुष्पा 2 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी।फिल्म में अल्लू के साथ एक बार फिर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के साथ बनी है। श्रीवल्ली के रूप में उनकी पहली झलक सामने आ चुकी है।पुष्पा 2 में फहद फासिल भी नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन सुकुमार कर रहे हैं। पहले भाग का निर्देशन भी उन्होंने ही किया था।