खेल-खिलाड़ी

26-Jun-2022 3:53:35 am
Posted Date

3 नेशंस टूर्नामेंट में यूएसए से भिडऩे को तैयार भारत

नई दिल्ली/ भारत की अंडर-23 महिला फुटबॉल टीम शनिवार (25 जून) को स्वीडन के लारोड्स आईपी में डब्ल्यूयू-23 तीन नेशंस टूर्नामेंट में संयुक्त राज्य अमेरिका से भिड़ेगी। भारत इस उम्मीद में कि वह इस आयोजन में अपने पहले मैच से बेहतर प्रदर्शन करेगा।
भारतीय टीम ने 3 देशों के टूर्नामेंट में स्वीडन के खिलाफ अपने दो मैचों में से पहला मैच खेला था, जिसमें उन्हें 1-0 से हार का सामना करना पड़ा था।
लेकिन यूएसए अंडर-23 से एक दिन पहले भारत के मुख्य कोच सुरेन छेत्री का मानना है कि लड़कियां बेहतर करेंगी और मैच जीतेंगी, क्योंकि टूर्नामेंट में उनका आखिरी मुकाबला है।
कोच छेत्री ने आगे कहा, अगर हम जीतना चाहते हैं, तो हमें स्कोर करना होगा।
स्वीडन के खिलाफ अपने पिछले मैच में हार के बाद भले ही खिलाड़ी निराश थे, लेकिन छेत्री आशावादी दिखे।
हम वैसे ही खेलेंगे जैसे हमने स्वीडन के खिलाफ खेला था और इस बार अधिक आक्रमण करने पर ध्यान केंद्रित करेंगे।
उन्होंने कहा, आखिरी मैच हारना दुखद था, लेकिन खिलाडिय़ों ने विश्व फीफा रैंकिंग में नंबर 2 के खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया था। हमने वास्तव में अच्छा डिफेंडिंग मैच खेला, जो भी कौशल हमने मैदान पर दिखाने की कोशिश की थी और हम ऐसा ही कल करेंगे।
छेत्री ने अदिति के प्रदर्शन के बारे में कहा, अदिति एक अनुभवी खिलाड़ी है और उन्होंने पिछले दिन एक परिपक्व मैच खेला। मैं कहूंगा कि उसने टीम के लिए पूरी कोशिश की थी लेकिन दुर्भाग्य से हम हार गए।
अदिति शनिवार को और मजबूत होकर वापसी करने में विश्वास रखती हैं क्योंकि उन्होंने कहा, पिछले मैच से बहुत सारी सकारात्मकताएं हैं और टीम यूएसए के खिलाफ और भी मजबूत वापसी करने के लिए प्रेरित है।

Share On WhatsApp