खेल-खिलाड़ी

17-Feb-2022 5:27:15 am
Posted Date

क्वारंटीन से बाहर आईं मंधाना, भारतीय टीम से जुड़ेंगी

क्राइस्टचर्च । भारतीय सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने अपना बढ़ा हुआ क्वारंटीन पूरा कर लिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ मौजूदा वनडे सीरीज के शेष मैचों के लिए भारतीय टीम से जुडऩे के लिए क्वीन्सटाउन के लिए रवाना हो गईं।
मंधाना ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में तस्वीर साझा करते हुए लिखा,  आखिरकार क्वारंटीन से बाहर हूं। टीम के साथ वापस आने का इंतजार नहीं कर सकती।  उनके इस पोस्ट के बाद शीर्ष क्रम की बल्लेबाज यास्तिका भाटिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी, स्नेह राणा, मेघना सिंह और रेणुका सिंह ठाकुर की एक तस्वीर साझा करते हुए कहा,  वेलकम बैक। 
25 वर्षीय मंधाना न्यूजीलैंड के खिलाफ एकमात्र टी-20 और पहले दो वनडे मैचों से चूक गईं थी, क्योंकि वह कोरोना संक्रमित पाए जाने के कारण तेज गेंदबाज मेघना और रेणुका के साथ क्वारंटीन में थीं। रेणुका ने हालांकि पहले ही अपना क्वारंटीइन पूरा कर लिया था, लेकिन मेघना आज मंधाना के साथ क्वारंटीन से बाहर आईं। स्मृति मंधाना के साथ दोनों तेज गेंदबाज भी टीम में शामिल होंगी।
उल्लेखनीय है कि तीनों खिलाडिय़ों की अनुपस्थिति में भारतीय महिला न्यूजीलैंड से एकमात्र टी-20 मैच हार गई थी। वहीं मौजूदा वनडे सीरीज में भी वह 0-2 से पिछड़ रही है।
टी-20 मैच के बाद यास्तिका ने तीनों खिलाडिय़ों के क्वारंटीन में रहने की जानकारी दी थी। भारतीय टीम ने क्राइस्टचर्च पहुंचने के बाद 10 दिन का क्वारंटीन शुरू किया था, जबकि न्यूजीलैंड के लिए रवाना होने से पहले भी वह मुंबई में एक हफ्ते के क्वारंटीन में रही थी।

Share On WhatsApp