खेल-खिलाड़ी

26-Nov-2018 11:30:54 am
Posted Date

प्रो-कबड्डी लीग : पटना पाइरेट्स की लगातार पांचवीं जीत

पुणे ,26 नवंबर । प्रो-कबड्डी लीग के छठे सीजन के एक रोमांचक मुकाबले में यहां रविवार को पटना पाइरेट्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए बेंगलुरू बुल्स को 35-32 से मात दी। इस सीजन पटना की यह लगातार पांचवीं जीत है जबकि घरेलू लेग में बेंगलुरू की यह दूसरी हार है। बेंगलुरू इस सीजन अपने सारे घरेलू मुकाबले पुणे में खेल रही है। 
जोन-बी के इस मैच में पटना के लिए रेड के जरिए सबसे अधिक अंक स्टार खिलाड़ी प्रदीप नरवाल (11) ने हासिल किए जबकि डिफेंस के जरिए सबसे अधिक अंक जवाहर (5) ने दिलाए। नरवाल ने कुल 20 बार रेड लगाने का प्रयास किया। 
दिल्ली की ओर से रेडर रोहित कुमार ने 13 अंकों का योगदान दिया जबकि डिफेंडर अमित शेरोन ने तीन अंकों को योगदान दिया। श्री शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में हुए मुकाबले में शुरुआत से ही पटना की टीम ने दमदार प्रदर्शन किया। पहला हाफ पूरी तरह से मेहमान टीम के नाम रहा। पटना ने पहले हाफ की समाप्ति पर 23-11 से बढ़त बनाई। 
दूसरे हाफ में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। खासकर मैच के अंतिम क्षणों में मेजबान टीम ने तेजी से अंक अर्जित किए लेकिन वे अपनी हार टालने में कामयाब नहीं हो पाए। 

Share On WhatsApp