राजधानी

17-Nov-2018 12:00:04 pm
Posted Date

राजधानी में चोरों के हौसले बुलंद ,रोज हो रही वाहन चोरी की घटनाएं

०-राजधानी में अलग -अलग जगह से तीन मोटरसाईकिल की चोरी 
०-चौक-चौराहों पर केमरा की नजर , फिर भी चोर पकड़ से बाहर

रायपुर, 17 नवंबर । राजधानी में लोगों को सुरक्षा मुहैया कराने के लिये पुलिस प्रशासन द्वारा चौक -चौराहों पर जगह जगह केमरा लगाया गया है उसके बावजूद भी हर रोज हो रही वाहन चोरी की घटनाएं। राजधानी में रोज घट रही है वाहन चोरी की घटना से लोग वाहन खड़ी करते समय डर रहे है। 
राजधानी के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दो पहिया वाहन चोरी की आये दिन हो रही घटनाओं से लोगों में अस्तपाल परिसर में खड़ी मोटरसाईकिल की चोरी हो जाने की रिपोर्ट युवक ने कोतवाली थाने में दर्ज कराई है। प्रार्थी की रिपोर्ट पर अज्ञात चोर के खिलाफ थाने में धारा 379 के तहत मामला दर्ज किया गया है। 
मिली जानकारी के अनुसार धर्मजीत 31 वर्ष पिता महेंद्र प्रताप अग्रहरी मोतीनगर बोरिया खूर्द टिकरापारा निवासी ने रिपोर्ट लिखवाई है कि बैरनबाजार बाल गोपाल अस्पताल परिसर के पास खडी हीरोहोण्डा फैशन प्रो. मोटरसाईकिल क्रमांक सीजी 04-के/3709 को किसी अज्ञात चोर ने चोरी कर लिया है। प्रार्थी की रिपोर्ट पर पर अपराध कायम कर जांच में मामले को लिया गया है। इसी तरह तेलीबांधा थाने में टुकेश्वर प्रसाद बंजारे 33 वर्ष पिता दशरतलाल बंजारे टीहूपारा सिमगा बलौदाबाजार निवासी ने रिपोर्ट दर्ज कराया है कि 2 नवंबर को मरीन ड्राईव पास खडी होण्डा एक्टीवा क्र सीजी 04-डीजेड/7456 को किसी अज्ञात चोरी किया लिया है। चोरी की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपराध कायम कर जांच में लिया गया है व सिविल लाईन थाने में श्रवण मिश्रा 44 वर्ष पिता स्व.विष्णु मिश्रा तरूण नगर पण्डरी सिविल लाईन निवासी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि शंकरनगर चौपाटी पास खडी हीरोहोण्डा फैशन प्रो. मोटरसाईकिल क्रमांक सीजी 04-केवी/7010 को किसी अज्ञात चोर ने चोरी कर लिया। प्रार्थी की रिपोर्ट पर अज्ञात चोर के खिलाफ अपराध कायम किया गया है।
 

 

Share On WhatsApp