राजनीति

06-Feb-2019 12:12:14 pm
Posted Date

एआईसीसी और पीसीसी के साथ राहुल ने शुरू की तैयारी

0-नेताओं को देंगे टिप्स
नई दिल्ली ,06 फरवरी । गुजरात, गोवा और हिमाचल प्रदेश जैसे राज्यों में चुनाव संबंधी पार्टी की समीतियां बनाने के साथ ही कांग्रेस नेतृत्व ने ऑल इंडिया कांग्रेस कमिटी (एआईसीसी) के साथ चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं।
कांग्रेस के राष्ट्रीय स्तर के नेता इस बात को ध्यान में रखकर दिन-रात काम में लगे हैं कि चुनाव आयोग मार्च के पहले हफ्ते में आने वाले लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर सकता है। एआईसीसी ने सभी प्रदेश कांग्रेस कमिटियों को निर्देश दिया है कि वे पार्टी की तरफ से चुनाव लडऩे वाले संभावित उम्मीदवारों की लिस्ट फरवरी के तीसरे हफ्ते तक तैयार कर लें और जमीन पर लोगों को चुनाव ऐलान से पहले पार्टी के पक्ष में तैयार करें। इसी दौरान मोहन कुमारमंगलम जूनियर को तमिलनाडु प्रदेश कांग्रेस कमिटी का वर्किंग प्रेजिडेंट बनाया गया है। 
एआईसीसी के महासचिव केसी वेणुगोपाल ने बताया, गुरुवार को पार्टी के महासचिवों के साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बैठक कर चुनाव तैयारियों के बारे में टिप्स देंगे। राहुल गांधी प्रदेश कमिटी के कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात करेंगे। 
वेणुगोपाल ने बताया कि पार्टी ने जमीनी स्तर पर पहले ही तैयारियां शुरू कर दी है। कार्यकर्ताओं से उम्मीदवारों के नामों को लेकर चर्चा की जा रही है, कार्यकर्ताओं को लोगों से मिलकर उनके बीच के मुद्दों पर बात करने के लिए कहा जा रहा है। चुनाव अभियान के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ओडिशा में दो रैलियों को संबोधित करेंगे।

Share On WhatsApp