राजनीति

19-Nov-2018 2:43:59 pm
Posted Date

चुनाव रणनीति तैयार करने सीएम डॉ. रमन सिंह, सौदान सिंह और अनिल जैन ने ली बैठक

रायपुर, 19 नवंबर । चुनाव रणनीति तैयार करने के लिए सोमवार को भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में दो घंटे तक बैठक चली। इसमें मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, भाजपा के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह, छत्तीसगढ़ प्रभारी डॉ. अनिल जैन और भाजपा महामंत्री पवन साय शामिल थे। यह बैठक भाजपा में चौथी बार सरकार बनाने के लिए सौदान सिंह ने ली।
छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण का चुनाव कल 20 नवंबर को होनी है, इसकी रुपरेखा तैयार करने के लिए सोमवार भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में हुई। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि द्वितिय चरण में 72 सीटों पर होने वाले मतदान में बीजेपी पार्टी का काफी अच्छा माहौल प्रदेश में बना लिया है।  हम इस बाद 65 सीटों का लक्ष्य पूरा कर रहे है, और निश्चित ही इस बार प्रदेश में भाजपा की चौथी बार सरकार बनने जा रही है।
चौथी बार बनेगी भाजपा की सरकार :-मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कांग्रेस पर भी निशाना साधते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस किसानों के कर्जा माफी की बात कर रही है तो वहीं कर्नाटक में किसान विधानसभा का घेराव कर रहे है। ये कांग्रेस का वादा है और कांग्रेस की बात है। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने यह भी कहा कि मिशन 65 प्लस को लेकर आज भाजपा कार्यालय में बैठक अयोजित किया गया था और छत्तीसगढ़ में चौथी बार सरकार भारतीय जनता पार्टी की बनेगी।

 

Share On WhatsApp