जीके/रोजगार

26-Oct-2018 10:20:32 am
Posted Date

30 अक्टूबर को घोषित होगा रेलवे का रिजल्ट

अगर आपने भी की तरफ से फरवरी 2018 में घोषित किए गए के पदों के लिए इम्तिहान दी है तो यह समाचार आपके लिए है। दरअसल एग्जाम की प्रक्रिया पूरी होने के बाद से ही सभी आवेदकों को रिजल्ट आने का इंतजार है। अब आपका यह इंतजार पूरा होने वाला है, की तरफ से जल्द इम्तिहान परिणाम की घोषणा की जाएगी। कुछ मीडिया रिपोर्टस में दावा किया जा रहा है कि की इम्तिहान का परिणाम अक्टूबर के अंत तक आ जाएगा।

30 अक्टूबर को आ सकता है रिजल्ट
वहीं कुछ खबरों में यह भी दावा किया जा रहा है कि रिजल्ट 30 अक्टूबर को जारी हो जाएगा। हालांकि रिजल्ट के बारे में की तरफ से किसी भी प्रकार की जानकारी नहीं दी गई है .। . आपकी जानकारी के लिए बताते चलें . कि आरआरबी ने के पदों के लिए पिछले दिनों एग्जाम प्रोसेस पूरा कर लिया है .। . बोर्ड की तरफ से दी गई आखिरी जानकारी के अनुसार आरआरबी ने आवेदकों को अपनी वरीयता बताने का समय बढ़ाकर 21 अक्टूबर कर दिया था .। . यह प्रक्रिया अब पूरी हो गई है .। .

नियमित विजिट करें रेलवे की वेबसाइट .
आपकी जानकारी के लिए बताते चलें . कि इन पदों के लिए सेकेंड स्टेज के कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट से पहले बोर्ड की तरफ से विभिन्न क्षेत्रीय वेबसाइट पर परिणाम की घोषणा की जाएगी .। .ऐसे में सभी आवेदकों को सलाह है कि वे .इम्तिहान . परिणाम की आरआरबी की तरफ से घोषित की जाने वाली तिथि की जानकारी के लिए नियमित रूप से की वेबसाइट पर विजिट करते रहे .। . हालांकि कुछ खबरों में .इम्तिहान . परिणाम के 31 अक्टूबर 2018 को आने का दावा किया जा रहा है .। .

10 लाख उम्मीदवार होंगे शार्ट लिस्ट .
ने ग्रुप सी के के पदों पर नियुक्तियों के लिए 9 अगस्त से 31 अगस्त तक कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट (CBT) का आयोजन किया था .। . जानकारों के मुताबिक पहले चरण की .इम्तिहान . के आधार पर करीब 10 लाख उम्मीदवारों को शार्ट लिस्ट किया जाएगा .। .

 
 

Share On WhatsApp