जीके/रोजगार

31-Jan-2019 11:36:35 am
Posted Date

अनुविभाग एवं तहसील कार्यालयों में रिक्त पदों पर भर्ती 8 फरवरी से

0 उम्मीदवार किसी प्रलोभन में न आएं 
जांजगीर-चांपा, 31 जनवरी । कार्यालय कलेक्टर जिला जांजगीर-चांपा के अनुविभाग एवं तहसील कार्यालयों में रिक्त सहायक ग्रेड-3, वाहन चालक, चतुर्थ श्रेणी के भृत्य, चौकीदार, फर्राश एवं प्रोसेस सर्वर के पदों पर सीधी भर्ती लिए प्रवेश पत्र जारी कर दिए गए हैं। इन पदों पर 8, 9 एवं 10 फरवरी को कौशल/लिखित परीक्षा आयोजित की जाएगी। उक्त पदों पर दावा-आपत्ति उपरांत अंतिम वरियता सूची का प्रकाशन जिले की वेबसाइट  किया गया है। कलेक्टर एवं जिपं सीईओ ने उम्मीदवारों से अपील की है कि वे किसी तरह के बाहरी तत्वों के प्रलोभन में न आए। अगर उन्हें किसी तरह का प्रलोभन सरकारी नौकरी लगाए जाने को लेकर दिया जाता है तो इसकी शिकायत मोबाइल नंबर या फिर सीधे कार्यालय आकर कर सकते हैं। 
मुख्य कार्यपालन अधिकारी अजीत वसंत ने बताया कि सहायक ग्रेड-3 के 13 पद रिक्त थे, जिसमें 1 पद पर अनारक्षित वर्ग में अनुकम्पा नियुक्ति किए जाने के कारण 12 पदों पर भर्ती प्रक्रिया की जाएगी। वहीं वाहन चालक के 10 रिक्त पद, भृत्य के 27 रिक्त पद, चौकीदार के 10 रिक्त पद, फर्राश के 5 रिक्त पद एवं प्रोसेस सर्वर 12 रिक्त पदों पर भर्ती प्रक्रिया 8, 9 एवं 10 फरवरी को होगी। 
कौशल,लिखित परीक्षा 8,9 व 10 फरवरी को
अनुविभाग एवं तहसील कार्यालयों में रिक्त सहायक ग्रेड-3 के 12 पदों पंर कौशल परीक्षा 8 फरवरी 2019 को जिला पंचायत जांजगीर-चांपा में सुबह 9 बजे से ली जाएगी। वहीं 9 फरवरी को वाहन चालकों का ड्राइविंग टेस्ट मिनी स्टेडियम पेंड्रीभाटा जांजगीर-चांपा में सुबह 9 बजे से लिया जाएगा। इसी तरह 10 फरवरी को चतुर्थ श्रेणी के पद भृत्य, चौकीदार, फर्राश एवं प्रोसेस सर्वर का लिखित टेस्ट केन्द्रीय विद्यालय एवं पॉलीटेक्निक कॉलेज पेड्री में लिया जाएगा। वरीयता सूची के आधार पर 1 पद के विरूद्ध 10 उम्मीदवारों को कौशल/लिखित परीक्षा के लिए बुलाया जा रहा है। 
प्रलोभन से बचें उम्मीदवार
सहायक ग्रेड-3, वाहन चालक, भृत्य, चौकीदार, फर्राश एवं प्रोसेस सर्वर भर्ती में सम्मिलित उम्मीदवार किसी तरह के प्रलोभन में न आकर ठगी होने के शिकार होने से बचे। यदि सरकारी नौकरी दिलाने का दावा करते हुए किसी व्यक्ति द्वारा पैसों की मांग की जाती है तो वे इस संबंध में कलेक्टर या फिर जिला पंचायत सीईओ को मोबाइल नंबर पर या सीधे कार्यालय आकर अवगत करा सकते हैं।

Share On WhatsApp