छत्तीसगढ़

19-Jul-2022 5:53:28 am
Posted Date

छेड़छाड़ का आरोप लगाकर तोड़े युवक का पैर, दो आरोपी गिरफ्तार

कोरबा। रजगामार बस्ती में प्रताप सिंह पटेल के मकान के सामने रास्ता रोककर एक युवक को छेडख़ानी का आरोप लगाते हुए लाठी से बेरहमीपूर्वक मारकर उसका पैर तोडऩे वाले सगे भाईयों को रजगामार पुलिस ने गिर$फ्तार कर लिया। मामले में वैधानिक प्रक्रिया पूर्ण कर प्रकरण को विचारण के लिए न्यायालय पेश किया जा रहा है। 
जानकारी के अनुसार बालको नगर थाने की रजगामार चौकी क्षेत्रांतर्गत रजगामार बस्ती निवासी युवक धनसाय यादव उम्र 35 पिता धरमू यादव विगत 15 जुलाई को दोपहर 2.30 बजे के लगभग अपने घर आवश्यक कामों को निपटाकर खाना खाने के लिए जा रहा था। उस दिन वह बस्ती में प्रताप सिंह पटेल के मकान के सामने पहुंचा ही था कि नशे में मदमस्त होकर गंगाराम कंवर उम्र 33 तथा शिवलाल कंवर उम्र 31 दोनों के पिता सुखदेव सिंह कंवर वहां मिल गए। इन दोनों ने धनसाय यादव का रास्ता रोककर दबंगई का रौब झाड़ते हुए लाठी-डंडे से उसके उपर बेरहमीपूर्वक प्रहार यह कहते हुए शुरू कर दिया कि बस्ती में लड़कियों को छेड़ते हो। इस तरह उसके उपर आरोप लगाकर दबंग कंवर बंधुओं ने डंडे से उसके पैर पर ऐसा प्रहार किया कि धनसाय यादव का एक पैर पूरी तरह से फ्रैक्चर हो गया। 
बताया जाता है कि इस घटना की रिपोर्ट धनसाय यादव पिता धरमू यादव ने उसी दिन रजगामार चौकी पहुंचकर प्रभारी सुरेश जोगी को अपनी व्यथा सुनाते हुए दर्ज करा दी। रजगामार चौकी पुलिस ने प्रार्थी की रिपोर्ट पर उपरोक्त दोनों आरोपियों के विरूद्ध अपराध क्रमांक 412/22 धारा 294, 506बी, 341, 323, 34 भादिव के तहत एकराय होकर मारपीट करने के साथ ही जान से मारने की धमकी देने का जुर्म दर्ज कर लिया था। जबकि आरोपी द्वय फरार हो गए थे। इसी बीच मुखबिर से सूचना मिलने पर रजगामार चौकी पुलिस प्रभारी सुरेश जोगी ने दोनों आरोपियों को उपरोक्त प्रकरण में गिरफ्तार कर लिया। वैधानिक प्रक्रिया पूर्ण कर पुलिस प्रकरण को विचारण के लिए कोरबा न्यायालय पेश करने जा रही है। 

 

Share On WhatsApp