छत्तीसगढ़

17-Jul-2022 4:51:47 am
Posted Date

अलग-अलग घटना में दो लोगों की मौत

कोरबा। अलग-अलग घटना में दो लोगों की मौत हो गई। एक युवक का शव फंदे पर लटका मिला जबकि पुरानी बस्ती क्षेत्र में एक व्यक्ति करंट से झुलस गया। बाद में उसकी मौत हो गई। इन मामलों में आसपास के लोगों की ओर से पुलिस को सूचना प्राप्त हुई है। उक्तानुसार आगे की कार्रवाई की जा रही है। 
सीएसईबी पुलिस चौकी प्रभारी कृष्णा साहू ने बताया कि कोसाबाड़ी चौराहे के पास सीएसईबी आवासीय परिसर के एक मकान में 33 वर्षीय अभिषेक ठाकुर पिता किशोर ठाकुर के द्वारा खुदकुशी करने की खबर वहां के लोगों से प्राप्त हुई है। अभिषेक यहां काफी समय से निवासरत है। उसके अभिभावक रायपुर में रहते हैं। घटना किन परिस्थितियों में हुई, इस बारे में कुछ भी जानकारी नहीं मिली है। इस संबंध में परिजनों को अवगत करा दिया गया है। घटना स्थल को सील करने के साथ निगरानी की जा रही है। मृतक के परिजनों के यहां पहुंचने के साथ आगे की कार्रवाई की जाएगी। 
इसी तरह कोतवाली पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुरानी बस्ती में एक व्यक्ति की करंट से झुलसकर मौत हो गई। आज सुबह हुई घटना के बाद आनन-फानन में शुभचिंतकों ने पीडि़त को काफी उम्मीद से जिला अस्पताल पहुंचाया लेकिन वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। माना जा रहा है कि रास्ते में ही उसकी सांसे उखड़ गई होगी। चिकित्सालय की ओर से पुलिस को इस बारे में प्रतिवेदन दिया गया है। विस्तृत ब्यौरा की प्रतीक्षा की जा रही है। इससे पहले भी विद्युत स्पर्शाघात के मामले विभिन्न स्थानों पर प्रकाश में आए हैं। विद्युत संबंधी कार्यों के संपादन में लगे लोगों को सुरक्षा मानकों का उपयोग करने की सलाह दी जाती रही है। कहीं न कहीं ये घटनाएं लापरवाही को दर्शती है।

 

Share On WhatsApp