मनोरंजन

01-May-2024 10:44:58 pm
Posted Date

विक्रांत मैसी स्टारर द साबरमती रिपोर्ट मिली नई रिलीज डेट, अब 2 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

बॉलीवुड के 12वीं फेल एक्टर विक्रांत मैसी कम में से भी ज्यादा और क्वॉलिटी आउटपुट देना जानते हैं। चाहे टेलीविजन हो या ओटीटी या फिर सिल्वर स्क्रीन, विक्रांत मैसी ने हर प्लेटफॉर्म पर अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया है। अब वह गुजरात दंगों पर आधारित द साबरमती रिपोर्ट लेकर हाजिर होने वाले हैं।
फिल्म का टीजर कुछ महीने पहले रिलीज किया गया था। न्यूज रिपोर्टर के तौर पर विक्रांत मैसी की एक्टिंग ने कुछ मिनटों के वीडियो में लोगों का दिल जीत लिया। द साबरमती रिपोर्ट का टीजर पावरफुल, इंटेंस होने के साथ ही ग्रिपिंग था, जिसने दर्शकों को इस कहानी के बारे में और जानने के लिए बेसब्र कर दिया। ऐसे में ऑडियंस के बीच कहानी को लेकर बनी बेसब्री को समझते हुए मेकर्स ने फिल्म की नई रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। 
रंजन चंदेल के डायरेक्शन में बनी द साबरमती रिपोर्ट के टीजर में अनजानी सच्चाई को दिखाया गया है, जो साबरमती एक्सप्रेस में हुई दुखद घटना के 22 साल बाद तक लोगों के नजरों से छुपा हुआ था। टीजर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया था। इस कहानी की असलियत को करीब से बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा, जिसके लिए लोगों को कुछ महीने का इंतजार करना होगा। द साबरमती रिपोर्ट 2 अगस्त को रिलीज हो रही है।
बालाजी टेलीफिल्म्स के प्रोडक्शन में बनी ‘द साबरमती रिपोर्ट’ में विक्रांत मैसी के अलावा राशि खन्ना और रिद्धि डोगरा लीड रोल में हैं। पहले फिल्म 3 मई को रिलीज होने वाली थी। मगर अब कुछ महीनों से इसकी डेट आगे खिसका दी गई है। यानी ये मूवी पुष्पा 2 और स्त्री 2 की रिलीज वाले महीने में दस्तक देगी।

 

Share On WhatsApp