मनोरंजन

30-Apr-2024 10:50:22 pm
Posted Date

संजय लीला भंसाली की हीरामंडी का नया गाना आजादी हुआ रिलीज; आजादी के लिए लड़ती दिखीं तवायफें

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार रिलीज के नजदीक पहुंच गई है। स्रुक्च अपनी सीरीज के साथ ऑडियंस को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं। अब तक हीरामंडी के दो गाने तिलस्मी बाहें और सकल बन जारी किए जा चुके हैं। अब सीरीज का तीसरा गाना आजादी भी रिलीज कर दिया गया है, जिसमें हीरामंडी की तवायफें अंग्रेजी हुकूमत के खिलाफ लड़ते हुए नजर आ रही हैं।
 संजय लीला भंसाली भव्य फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। देवदास से लेकर पद्मावत तक, उनकी लगभग हर फिल्म में ग्रैंड सेट और शानदार कॉस्ट्यूम्स देखने को मिले। अब डायरेक्टर हीरामंडी के साथ भी यही हैरान करने के लिए तैयार हैं। सीरीज के अपने टीजर और ट्रेलर रिलीज से ही दर्शकों के बीच चर्चा बटोर रहा है।
हीरामंडी का गाना आजादी देश के गुमनाम नायकों और आजादी की लड़ाई में बलिदान देने वाले फ्रीडम फाइटर्स को सम्मानित करने के लिए बनाया गया है। सीरीज के इस गाने में सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, मनीषा कोइराला, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख अंग्रेजों के खिलाफ जंग में शामिल होते हुए नजर आ रही हैं।
हीरामंडी के गाने आजादी को अर्चना गोरे, प्रगति जोशी, आरोही, अदिति पॉल, तरन्नुम और अदिति प्रभुदेसाई ने अपनी खूबसूरत आवाज से सजाया है। वहीं, बोल लिखे हैं ए एम तुराज ने। गाने में ढोल और पखावज जैसे पारंपरिक म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट्स का इस्तेमाल किया गया है।

 

Share On WhatsApp