मनोरंजन

22-Apr-2024 1:18:00 pm
Posted Date

प्रभास की कल्कि 2898 एडी से रिलीज हुआ अमिताभ बच्चन का नया पोस्टर

पिछले साल बॉलीवुड के शहनशाह के उनके जन्मदिन पर मोस्ट अवेटेड साइंस-फिक्शन महाकाव्य ‘कल्कि 2898 एडी’ से अमिताभ बच्चन का पहला लुक रिलीज किया था। जिसके बाद से, फैंस को फिल्म में एक्टर के लुक और चरित्र के बारे में अधिक जानकारी का बेसब्री से इंतजार है। उत्साह को बढ़ाते हुए, हाल ही में मेकर्स ने मेगास्टार के एक नए पोस्टर को रिलीज किया हैं।
नए पोस्टर को रिलीज करते हुए, ‘कल्कि 2898 एडी’ की टीम ने एक्स हैंडल पर पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया, समय आ गया है कि पता चले कि वह कौन है!
सफ़ेद पोशाक पहने, अमिताभ बच्चन को एक मंदिर के अंदर बैठे, रहस्यमय ढंग से प्रकाश की चमकदार किरण की ओर देखते हुए देखा जा सकता है। जल्द ही एक बड़ी घोषणा की उम्मीद जताते हुए, पोस्टर पर लिखा है, समय आ गया है।
साझा किए गए पोस्टर में उनका चेहरा और माथा एक पट्टी जैसी चीज से ढका हुआ है। साइंस-फिक्शन फिल्म को नाग अश्विन ने डायरेक्ट किया है, जो ‘येवड़े सुब्रमण्यम’ और ‘महानती’ जैसे अपने निर्देशन कार्यों के लिए जाने जाते हैं।
फिल्म को भविष्य में पौराणिक कथाओं से प्रेरित विज्ञान-फाई असाधारण फिल्म माना जा रहा है। फिल्म के लिए सभी उत्साह के बीच, एक नए अपडेट से पता चलता है कि मेकर्स एक बड़ी घोषणा की योजना बना रहे हैं।
कहा जा रहा हैं की फिल्म में कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी भी हैं। हाल ही में, ‘कल्कि 2898 एडी’ ने पिछले साल सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में अपनी अभूतपूर्व शुरुआत के बाद बड़े पैमाने पर वैश्विक प्रशंसा अर्जित की।

 

Share On WhatsApp