मनोरंजन

21-Apr-2024 9:12:23 pm
Posted Date

अनुराग बसु की फिल्म मेट्रो इन दिनो की रिलीज टली, अब 29 नवंबर को सिनेमाघरों में देगी दस्तक!

अनुराग बासु पिछले लंबे समय से अपनी मल्टीस्टारर फिल्म मेट्रो इन दिनों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. सारा अली खान और आदित्य रॉय कपूर स्टारर इस फिल्म की रिलीज डेट एक बार फिर से बदल दी गई है. तो आइए जानते हैं कि अब कब रिलीज होगी फिल्म...
मालूम हो कि मेकर्स ने कई दफा मेट्रो इन दिनों की रिलीज डेट को आगे शिफ्ट किया है. पहले यह फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. वहीं अब एक बार फिर इसकी रिलीज डेट में बदलाव हुआ है. निर्माताओं ने नई रिलीज डेट का ऐलान किया है. प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि मेट्रो...इन दिनों को एक नई रिलीज डेट मिल गई है. दिल को छू लेने वाली कहानियों वाली ये फिल्म अब अब 29 नवंबर, 2024 को रिलीज होगी. 
बता दें कि अनुराग की इस मच अवेटेड फिल्म का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. वहीं अनुराग भी अपनी इस नई कहानी को लेकर काफी उत्साहित हैं. फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, सारा अली खान, अली फजल, फातिमा सना शेख, अनुपम खेर, नीना गुप्ता, पंकज त्रिपाठी और कोंकणा सेन शर्मा मुख्य भूमिका में हैं. भूषण कुमार के प्रोडक्शन में बनी इस मूवी फिल्म में बिल्कुल नई कास्टिंग देखने को मिलेगी.
वहीं पहली बार होगा जब सारा अली खान और आदित्य रॉय कपूर एक साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. ऐसे में फैंस इस फ्रेश जोड़ी को देखने के लिए काफी एक्साइडेड हैं. 
बता दें कि इसका पहला पार्ट साल 2007 में रिलीज हुआ था, जो सुपरहिट साबित हुआ था. फिल्म की कहानी के साथ साथ दर्शकों को फिल्म के गाने भी खूब पसंद आए थे. वहीं सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस वेब सीरीज मर्डर मुबारक में नजर आईं थी. इसके अलावा सारा की हालिया रिलीज फिल्म ऐ वतन मेरे वतन में भी नजर आईं थीं. 

 

Share On WhatsApp