मनोरंजन

21-Apr-2024 9:11:58 pm
Posted Date

दीपक तिजोरी की निर्देशित फिल्म टिप्सी का फर्स्ट लुक हुआ आउट, 10 मई को सिनेमाघरों में देगी दस्तक

अभिनेता दीपक तिजोरी की अगली निर्देशित फिल्म टिप्सी का फर्स्ट लुक मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है. यह फिल्म 10 मई 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म में दीपक तिजोरी के साथ अलांकृता सहई, नताशा सूरी, कविता अरोड़ा, नाजिया हुसैन और सोनिया बिर्जे प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगी. टिप्सी का निर्देशन दीपक तिजोरी ने किया है और फिल्म का निर्माण राजू चढ्डा और दीपक तिजोरी द्वारा किया गया है. फिल्म को पैनोरमा स्टूडियो देशभर में रिलीज करेगा. फर्स्ट लुक में सभी कलाकार समुद्र के बीच में एन्जॉय करते नजर आए हैं साथ ही बैकग्राउंड में सभी किरदारों की आवाजें आ रही थी, जिसे जानकर लग रहा है कि यह एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म होगी. 
टिप्सी के पहले लुक ने पहले ही दर्शकों के बीच उत्साह पैदा कर दिया है, जो दीपक तिजोरी द्वारा बनाई गई दुनिया की एक झलक पेश करता है। पोस्टर एक जीवंत और रंगीन सौंदर्य को दर्शाता है, जो एक ऐसी फिल्म की ओर इशारा करता है जो हास्य, नाटक और मनोरंजन को समान मात्रा में मिश्रित करती है।
टिप्सी के साथ निर्देशन में दीपक तिजोरी की वापसी उनके करियर में एक महत्वपूर्ण क्षण है, जो सभी उम्र के दर्शकों के लिए आकर्षक और प्रासंगिक कहानियां गढऩे की उनकी क्षमता को प्रदर्शित करता है। अभिनय और निर्देशन दोनों में अपने काम के लिए जाने जाने वाले, तिजोरी फिल्म निर्माण में एक अद्वितीय परिप्रेक्ष्य लाते हैं, अपनी परियोजनाओं को यथार्थवाद और गहराई की भावना से भर देते हैं।
टिप्सी के साथ, दीपक तिजोरी का लक्ष्य एक सिनेमाई अनुभव प्रदान करना है जो भावनात्मक स्तर पर दर्शकों के साथ जुड़ता है, एक ऐसी कहानी पेश करता है जो न केवल मनोरंजक है बल्कि विचारोत्तेजक भी है। 10 मई, 2024 को फिल्म की रिलीज निश्चित रूप से तिजोरी और उनके प्रशंसकों दोनों के लिए एक महत्वपूर्ण अवसर होगी, जो उनकी निर्देशन यात्रा में एक नए अध्याय की शुरुआत का प्रतीक है।

 

Share On WhatsApp