मनोरंजन

14-Apr-2024 3:42:06 am
Posted Date

अजय देवगन ने अपनी दमदार एक्टिंग से फिर जीता दिल, शानदार हुई मैदान की शुरुआत

अजय देवगन की स्पोर्ट्स ड्रामा ‘मैदान’ की रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. ये फिल्म ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई और इसे बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ से क्लैश भी करना पड़ा. हालांकि ‘मैदान’ को भी दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और इसकी बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत अच्छी हुई है. चलिए यहां जानते हैं ‘मैदान’ ने रिलीज के पहले दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया है
अजय देवगन की ‘मैदान’ को क्रिटिक्स और ऑडियंस से पॉजिटिव रिव्यू मिला है. तमाम सेलेब्स और दर्शकों ने भी सोशल मीडिया पर इस फिल्म की जमकर तारीफ की है. फेमस राइटर जावेद अख्तर ने भी सोशल मीडिया पर फिल्म में अजय देवगन की दमदार एक्टिंग की जमकर सराहना की है और इसे मस्ट वॉच कहा है. इसी के साथ ‘मैदान’ की पहले दिन की बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस भी काफी शानदार रही है. वहीं अब फिल्म की रिलीज के पहले दिन की कमाई के शुरुआत आंकड़े भी आ गए हैं.
सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘मैदान’ ने रिलीज के पहले दिन 7.10 करोड़ का कलेक्शन किया है. हालांकि ये अर्ली एस्टीमेट है फाइनल डाटा आने के बाद इनमें थोड़ा बदलाव हो सकता है.
अजय देवगन की ‘मैदान’ की ओपनिंग बेशक अच्छी रही है लेकिन ये फिल्म एक्टर की पिछली हिट फिल्म ‘शैतान’ का रिकॉर्ड ब्रेक नहीं कर पाई है. दरअसल ‘मैदान’ ने रिलीज के पहले दिन 7.10 करोड़ से ओपनिंग की है जबकि ‘शैतान’ ने रिलीज के पहले दिन 15.21 करोड़ रुपये की कमाई की थी. वहीं ‘मैदान’ अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की लेटेस्ट रिलीज ‘बड़े मियां छोटे मियां’ से भी पिछल गई है. बता दें कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने रिलीज के पहले दिन 15.50 करोड़ की कमाई की है. वहीं मेकर्स को वीकेंड पर फिल्म की कमाई में उछाल आने की उम्मीद है.
अमित रविंदरनाथ शर्मा द्वारा निर्देशित, ‘मैदान’ देश के बेहद पॉपुलर कोच सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक है. उन्होंने अपना जीवन फुटबॉल के लिए समर्पित कर दिया था और भारत को बहुत गौरव कराया था.  फिल्म में अजय देवगन ने सैयद अब्दुल रहीम का किरदार निभाया है. फिल्म में  प्रियामणि, गजराज राव और बंगाली अभिनेता रुद्रनील घोष ने भी अहम रोल प्ले किया है..  फिल्म में ऑस्कर विजेता एआर रहमान ने म्यूजिक कंपोज किया है.

 

Share On WhatsApp