मनोरंजन

13-Apr-2024 6:14:22 am
Posted Date

श्रेयस तलपड़े की लव यू शंकर का ट्रेलर जारी, चार भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

श्रेयस तलपड़े-तनीषा मुखर्जी की फिल्म ‘लव यू शंकर’ 19 अप्रैल, 2024 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है. इस फिल्म को राजीव एस. रुइया ने निर्देशित है जबकि सुनीता देसाई ने इसे प्रोड्यूसर किया है. यह फिल्म एसडी वर्ल्ड फिल्म्स प्रोडक्शन और विसिकाफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले रिलीज हो. फिल्म रिलीज से पहले आज मेकर्स ने इस फिल्म का ट्रेलर जारी कर दर्शकों को एक्साइटेड कर दिया है.
पवित्र शहर बनारस की पृष्ठभूमि पर आधारित यह फिल्म एक आठ वर्षीय लडक़े और भगवान शिव के बीच के बंधन के इर्द-गिर्द घूमती है. ट्रेलर की शुरुआत श्रेयस और छोटे लडक़े के परिचय से होती है. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है,तो आप देख सकते हैं कि उनकी और भगवान शंकर की दोस्ती कैसे बढ़ती गई. फिल्म का ट्रेलर काफी प्यारा लग रहा है.
आने वाली फिल्म के लिए एक्टर श्रेयस तलपड़े काफी एक्साइटेड हैं. उन्होंने फिल्म को लेकर कहा, ‘लव यू शंकर’ का हिस्सा बनना अद्भुत था. यह एक ऐसी कहानी है जो आपको मुस्कुराएगी और जीवन के आश्चर्यों के बारे में सोचने पर मजबूर कर देगी. इस तरह की फिल्म वास्तव में दिलों को छू सकती है. फिल्म देखने वालों की संख्या इसे और भी खास बनाती है और मैं इस खूबसूरत फिल्म के साथ अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं.
वहीं एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी का कहना है कि मुझे इस विशेष फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लगा. यह एक खूबसूरत कहानी है जो आपके दिल को छू जाती है और आपको किसी बड़ी चीज़ पर विश्वास करने पर मजबूर कर देती है. हमारे प्यारे छोटे भगवान शिव निश्चित रूप से आपको मुस्कुरा देंगे.
बता दें कि यह फिल्म 19 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.  यह हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होगी.

 

Share On WhatsApp