मनोरंजन

12-Apr-2024 3:28:23 am
Posted Date

फिल्म श्रीकांत का ट्रेलर रिलीज, दृष्टिहीन उद्योगपति की भूमिका में छा गए राजकुमार राव

राजकुमार राव का नाम बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में शुमार हैं, जो अपने हर किरदार में रच-बस जाते हैं। ट्रैप्ड, बरेली की बर्फी और स्त्री जैसी कई फिल्मों में वह अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं।अब एक बार फिर राजकुमार चर्चा में हैं, क्योंकि उनकी फिल्म श्रीकांत: आ रहा है सबकी आंखें खोलने का ट्रेलर रिलीज हो गया है। पिछले दिनों पहले इससे राजकुमार की पहली झलक सामने आई थी, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था।
कुछ फिल्में ऐसी होती हैं, जो पैसा कमाती हैं और कुछ ऐसी होती हैं, जो एक अभिनेता या निर्देशक या यहां तक कि निर्माता बनने के उसके पूरे सफर को सार्थक बनाती हैं और जिनकी कहानी सीधे दिल को छूती है, श्रीकांत इसी श्रेणी में आती है।इसका ट्रेलर शानदार है। राजकुमार ने एक दृष्टिहीन व्यक्ति के किरदार की नब्ज को बखूबी पकड़ा है। उनका एक-एक सीन देखने लायक है।ये कहानी सचमुच काफी रोचक और दमदार होने वाली है।
श्रीकांत का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है, वहीं इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी ने मिलकर किया है।फिल्म में राजकुमार के अलावा ज्योतिका, अलाया एफ और शरद केलकर भी अहम किरदार निभाते दिखेंगे।यह फिल्म 10 मई, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। राजकुमार के अभिनय ने इसकी रिलीज को लेकर दर्शकों की उत्सुकता बढ़ा दी है। खुद अभिनेता भी इसे लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिए बेहद उत्साहित हैं।
यह फिल्म दृष्टिहीन उद्योगपति श्रीकांत बोला के जीवन पर आधारित है्र जो कई लोगों के लिए प्रेरणा के स्रोत हैं। इस फिल्म के जरिए उनकी जिंदगी के संघर्ष को दिखाया जाएगा।श्रीकांत एक भारतीय उद्योगपति और बोलैंट इंडस्ट्रीज के संस्थापक हैं। श्रीकांत ने बोलैंट इंडस्ट्रीज के संस्थापक के रूप में प्रसिद्धि प्राप्त की, जो अकुशल और अलग-अलग विकलांग व्यक्तियों को पर्यावरण-अनुकूल उत्पाद बनाने के अवसर प्रदान करती है।
राजकुमार जल्द ही फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही में नजर आएंगे। इसमें उनकी जोड़ी जाह्नवी कपूर के के साथ बनी है। उनकी यह फिल्म 19 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।इसके अलावा वह श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म स्त्री 2 में मुख्य भूमिका निभाएंगे।फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो भी उनके खाते से जुड़ी है, जिसमें अभिनेत्री तृप्ति डिमरी उनकी जाड़ीदार बनी हैं। ड्रीम गर्ल 2 के निर्देशक राज शांडिल्य इसका निर्देशन कर रहे हैं।

 

Share On WhatsApp