मनोरंजन

10-Apr-2024 4:24:34 am
Posted Date

अजय देवगन की शैतान ने फिर पकड़ी रफ्तार, 150 करोड़ रुपये की ओर कारोबार

अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म शैतान को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 1 महीना पूरा हो चुका है और यह 5 सप्ताह से बॉक्स ऑफिस पर कब्जा किए बैठी है।पिछले कुछ दिनों से इस फिल्म की दैनिक कमाई लाखों में सिमटी हुई थी और अब वीकेंड पर फिल्म ने फिर अपनी रफ्तार पकड़ी है।अब शैतान की कमाई के 31वें दिन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं, जिसमें इजाफा देखने को मिला है।
बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, पांचवें दिन रविवार यानी 31वें दिन शैतान ने 1.15 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जिसके बाद इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 143.30 करोड़ रुपये हो गया है।दुनियाभर में इस फिल्म ने 204.87 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है।इस फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है। ज्योतिका और जानकी बोदीवाला ने भी इस फिल्म में अपने अभिनय का तडक़ा लगाया है।
अब अजय फिल्म मैदान में नजर आएंगे, जिसके निर्देशन की कमान अमित शर्मा ने संभाली है। इस फिल्म में अजय की जोड़ी पहली बार प्रियामणि के साथ बनी है।यह फिल्म 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है। बोनी कपूर इस फिल्म के निर्माता हैं। फिल्म की कहानी अमन राय और अतुल शाही ने लिखी है।सिनेमाघरों में मैदान का मुकाबला अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां से होने वाला है।

 

Share On WhatsApp