मनोरंजन

09-Apr-2024 4:13:59 am
Posted Date

कमल हासन की इंडियन 2 की रिलीज डेट का हुआ खुलासा, इसी साल जून में रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड और साउथ की मेगास्टार कमल हासन की अपकमिंग फिल्म इंडियन 2 का बेसब्री फैंस इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए कमल हासन लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म से जुड़ी एक नई अपडेट सामने आ चुकी है। बीते दिन इंडियन 2 को लेकर अलग-अलग तरह के अटके लगाए जाते थे। अब इस पिक्चर की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है।
कमल हासन की आने वाली फिल्म इंडियन 2 का इंतजार जल्दी फैंस के लिए खत्म होने वाला है। इस फिल्म को फेमस डायरेक्टर शंकर ने डायरेक्ट किया है। वही इंडियन 2 को लेकर लगातार दावा किया जा रहा है कि यह फिल्म इस साल 13 जून को सिनेमाघर में रिलीज होगी। हालांकि इसको लेकर अभी तक कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। कमल हासन बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के लिए काफी फेमस है। ऐसे में फिल्म से भी इसी तरीके की उम्मीद लगाई जा रही है।
फिल्म के अंदर कमल हासन के अलावाकाजल अग्रवाल, सिद्धार्थ, बॉबी सिम्हा, समुथिरकानी और नेदुमुदी वेणु, रकुल प्रीत सिंह, प्रिया भवानी शंकर, गुलशन ग्रोवर जैसे लीड किरदार शामिल है।
खबरों के मुताबिक फिल्मों के अंदर मौजूद गाने को भी काफी अहमियत दी गई है। जिसे मशहूर सिंगर अनिरुद्ध द्वारा गाया गया है। रिपोर्ट्स की माने तो इंडियन 2 को 2 पार्ट्स में रिलीज किया जाएगा। फिलहाल डायरेक्टर शंकर राम चरण की फिल्म गेम चेंजर और इंडियन 2 की प्री प्रोडक्शन में बिजी है। डायरेक्टर के बारे में बता दे की रामचरण के साथ ये उनकी पहली फिल्म होने वाली है। जिसको लेकर चर्चा लगातार सामने आ रही है। डायरेक्टर शंकर दो बड़ी फिल्मों को एक साथ रिलीज करने वाले हैं, हालांकि यह वक्त ही बताएंगा कि उनकी कौन सी फिल्म किस तरह का कमाल करके दिखाती है।
इसके साथ ही फिल्म के पहले पार्ट इंडियन की बात करें तो 1996 में से रिलीज किया गया था। रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म का बजट करीब 8 करोड़ का था और इस फिल्म में दुनिया भर में 60 करोड़ के करीब कारोबार को पूरा किया था।

 

Share On WhatsApp