मनोरंजन

02-Apr-2024 3:16:49 am
Posted Date

सलमान खान ने किया करण जौहर की फिल्म द बुल से किनारा

बीते साल सलमान खान ने अपनी फिल्म टाइगर 3 के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था तो इसके बाद से ही उनकी आगामी फिल्मों को लेकर सुगबुगाहट शुरू हो गई थी।इसी बीच सलमान और करण जौहर ने फिल्म द बुल के लिए 25 साल बाद हाथ मिला , जिससे प्रशंसक काफी उत्सुक हो गए।पहले जहां करण ने कुछ कारणों के चलते फिल्म को थोड़ा टाल दिया था तो अब सलमान ने ही इससे किनारा कर लिया है।
द बुल की शूटिंग पहले बीते साल नवंबर में शुरू होनी थी, लेकिन फिर इसे दिसंबर तक टाल दिया। इसके बाद जनवरी में शूटिंग की बात सामने आई तो मालदीव विवाद के चलते फिर से बात बिगड़ गई।फिर सलमान और करण के बीच पैसों को लेकर बात नहीं बनी तो निर्माता-निर्देशक ने अभिनेता से जुलाई तक का समय मांगा।अब खबरें हैं कि सलमान ने द बुल को छोड़ साजिद नाडियाडवाला की एक फिल्म करने का फैसला किया है।
रिपोर्ट के अनुसार, नाडियाडवाला, एआर मुरुगादॉस के साथ फिल्म बना रहे हैं, जो मई में ही शुरू हो जाएगी। दूसरी ओर, करण का विचार नवंबर तक द बुल की शूटिंग शुरू करने का है।सूत्र का कहना है कि शूटिंग की तारीखों में हो रहे फेरबदल से सलमान को परेशानी हो रही थी। करण और निर्देशक विष्णुवर्धन भी अभी तक सही समय तय नहीं कर पाए हैं।लिहाजा सलमान ने इस फिल्म से पीछे हटने का फैसला किया है।
सूत्र के मुताबिक, सलमान ने प्रोजेक्ट में लगातार हो रही देरी के लिए किस्मत को जिम्मेदार ठहराया है। अभिनेता ने यह कहते हुए इनकार किया कि नियती नहीं चाहती कि यह फिल्म बने तो चलिए आगे बढ़ते हैं।करण सलमान की बात को समझते हैं, क्योंकि 1 साल से ज्यादा समय से तारीखों पर चर्चा करके वे नतीजे पर नहीं पहुंचे।निर्माता फिल्म के लिए एक और कोशिश कर सकते हैं, लेकिन फिलहाल सलमान ने इससे दूरी बना ली है।
कहा जा रहा है कि अगर करण फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी, इसकी सही जानकारी कागज पर देंगे तो शायद सलमान वापस इसका हिस्सा बन सकते हैं। इसके अलावा करण, सलमान के साथ किसी नए प्रोजेक्ट को करने की तलाश में भी जुट गए हैं।मालूम हो कि द बुल की कहानी ऑपरेशन कैक्टस पर आधारित है, जिसमें 1988 में मालदीव तख्तापलट की कोशिश हुई थी। इसमें सलमान भारतीय सेना के ब्रिगेडियर फारुख बलसारा की भूमिका निभाने वाले थे।
सलमान अब यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स की फिल्म टाइगर वर्सेस पठान में शाहरुख खान के साथ नजर आएंगे। फिल्म में दोनों सितारे आमने-सामने होंगे, जिसे देखना दिलचस्प होगा। इसके अलावा मुरुगादॉस और नाडियाडवाला के साथ उनकी फिल्म 2025 में रिलीज होगी।करण की हाल ही में योद्धा और ऐ वतन मेरे वतन आई थी और अब 15 अप्रैल को फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही आएगी। उधर, फिल्म किल और आलिया भट्ट के साथ उनकी फिल्म जिगरा कतार में है।

 

Share On WhatsApp