मनोरंजन

01-Apr-2024 4:18:32 am
Posted Date

मनोज बाजपेयी की साइलेंस 2 जल्द ही होगी रिलीज, फर्स्ट लुक पोस्टर में दिखा एक्टर का दमदार अंदाज

मशहूर अभिनेता मनोज बाजपेयी की बहुप्रतीक्षित सीरीज साइलेंस 2 जल्द ही स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होने वाली है. सीरीज के मेकर्स ने हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया है, जिसमें मनोज बाजपेयी एक बार फिर से एसीपी अविनाश के दमदार किरदार में नजर आ रहे हैं. पोस्टर में एक बार, एक गोलीबारी और कई हत्याओं का जिक्र किया गया है, जो यह दर्शाता है कि सीरीज में सस्पेंस और थ्रिल का जबरदस्त तडक़ा होगा. पोस्टर में मनोज बाजपेयी का लुक काफी इंटेंस नजर आ रहा है.
जी5 ने फर्स्ट लुक पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है, 1 बार, एक गोलीबारी और कई हत्याएं. एसीपी अविनाश और उनकी स्पेशल क्राइम यूनिट को नाइट आउल बार शूटआउट मामले को सुलझाते हुए देखने के लिए तैयार हो जाइए. साइलेंस 2 जल्द ही आ रही है, सिर्फ जी5 पर. गौरतलब है कि साइलेंस के पहले सीजन को दर्शकों और समीक्षकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. सीरीज में मनोज बाजपेयी एक ऐसे पुलिस वाले की भूमिका निभाते हैं, जो एक महिला की रहस्यमयी हत्या की गुत्थी को सुलझाने की कोशिश करता है.
साइलेंस 2 में प्राची देसाई भी अहम भूमिका में नजर आएंगी. सीरीज की रिलीज डेट का अभी तक खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन माना जा रहा है कि जल्द ही इसकी घोषणा कर दी जाएगी.

 

Share On WhatsApp