मनोरंजन

01-Apr-2024 4:17:53 am
Posted Date

फिल्म क्रू ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर भरी ऊंची उड़ान, पहले ही दिन कर डाली सॉलिड कमाई

एकता कपूर की फिल्म क्रू को लेकर पिछले काफी समय से दर्शकों के बीच उत्साह देखने को मिल रहा था। बीते शुक्रवार यानी 29 मार्च को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई।इस फिल्म में करीना कपूर, कृति सैनन और तब्बू पहली बार साथ नजर आ रही हैं और तीनों की शानदार जुगलबंदी उनके प्रशंसकों के साथ-साथ फिल्म समीक्षकों को भी खूब भा रही है।अब इस फिल्म के पहले दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए हैं।
बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म ने पहले दिन 8.75 करोड़ रुपये की शानदार कमाई के साथ अपना खाता खोला है। हालांकि, ये शुरुआती आंकड़े हैं और आधिकारिक आंकड़े सामने आने के बाद उनमें थोड़ा बहुत फेरबदल हो सकता है।इस फिल्म का बजट लगभग 50 करोड़ है। ट्रेड पंडितों की मानें तो वीकेंड यानी शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई में और उछाल देखने को मिल सकता है।
क्रू की कहानी 3 एयर होस्टेस गीता सेठी (तब्बू), जैस्मीन कोहली (करीना) और दिव्या राणा (कृति) के इर्द-गिर्द घूमती है।ये तीनों जिस एयरलाइंस में काम करती है, वो दिवालिया हो जाती है। तीनों को 6 महीने से सैलरी नहीं मिलती और फिर उन्हें आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ता है।इसके बाद तीनों मजबूर होकर गलत काम में अपना हाथ आजमाने का फैसला करती है और यहीं से इस फिल्म की कहानी एक नया मोड़ लेती है।
रणदीप हुड्डा की फिल्म फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर भी इन दिनों सिनेमाघरों में लगी है। वो बात अलग है कि फिल्म पहले ही दिन से टिकट खिडक़ी पर कछुए की चाल चल रही है।22 मार्च को रिलीज हुई यह फिल्म अब तक भारत में 11.35 करोड़ रुपये का कारोबार कर चुकी है।उधर कुणाल खेमू की फिल्म मडगांव एक्सप्रेस भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई। इसने अब तक 14.4 करोड़ रुपये की कमाई की है।
अजय देवगन और आर माधवन की हॉरर थ्रिलर फिल्म शैतान इस साल की अब तक की शानदार कमाई करने वाली फिल्मों की सूची में शुमार हो चुकी है। सैकनिल्क के मुताबिक, शैतान ने 22वें दिन यानी बीते शुक्रवार को 1.20 करोड़ की कमाई की है। कुल मिलाकर यह 135.35 करोड़ रुपये कमा चुकी है। उधर योद्धा दूसरे शुक्रवार को यानी 15वें दिन महज 25 लाख पर सिमट गई। इसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 33.45 करोड़ तक पहुंच गया है।

 

Share On WhatsApp