मनोरंजन

21-Nov-2019 10:53:25 am
Posted Date

पुलकित जिंदगी में न हो तो, मैं बहुत दुखी हो जाऊंगी: कृति खरबंदा

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की जोड़ी अब फिल्म पागलपंती में दूसरी बार ऑनस्क्रीन प्यार की पींगे लड़ाती दिखेगी। दोनों की रियल लाइफ केमिस्ट्री भी खूब चर्चा में है। खास बात यह है कि ये दोनों इस बात से इनकार भी नहीं करते कि उन्हें एक-दूसरे का साथ अच्छा लगता है। कृति मानती हैं कि पुलकित के साथ वह बहुत खुश हैं, वहीं पुलकित का कहना है कि कृति की वजह से वह ज्यादा मुस्कुराने लगे हैं: 
वीरे की वेडिंग के बाद पालगपंती में आप दूसरी बार पुलकित सम्राट के साथ काम कर रही हैं। तब से अब तक आप दोनों का रिश्ता कितना बदला है? 
बहुत बदला है। पागलपंती में हम काफी करीब आए हैं। पहले हम इतने करीब नहीं थे। हां, को-स्टार थे, लेकिन जरूरी नहीं है कि हर को-स्टार के साथ आपकी बॉन्डिंग हो। हम एक-दूसरे को पसंद तब भी करते थे, लेकिन हम तब दोस्त नहीं थे। पागलपंती में पुलकित के साथ जब मैंने शूटिंग शुरू की, तो मुझे लगा कि मैं ज्यादा खुश और संतुष्ट इंसान हूं। पहले पुलकित काफी सीरियस हुआ करता था, पर मेरे चक्कर में अब ज्यादा हंसने लगा है, जो बहुत अच्छी बात है। आज जो पुलकित है, वह बहुत मजेदार है। उसके आसपास रहने में मजा आता है और जिस तरह का इंसान वह अब है, उस पर मुझे गर्व है। हम एक-दूसरे को बहुत अच्छे से समझते हैं। मेरी आधी से ज्यादा बातें सिर्फ उसको समझ आती हैं।
आप दोनों के बीच ऐसा क्या क्लिक हुआ, जिससे आपका रिश्ता इतना मजबूत हुआ? 
मैं बताती हूं। वीरे की वेडिंग के दौरान हम बिलकुल दोस्त नहीं थे, फिर भी हमें एक-दूसरे के साथ काम करने में मजा आया। इसलिए, क्योंकि हम काम में काफी एक जैसे हैं। हम दोनों को रिहर्सल करना पसंद नहीं है। हमें डायरेक्टर जैसा कहते हैं, वैसा करना अच्छा लगता है। फिर, उस फिल्म के प्रमोशन के दौरान हमारी थोड़ी बातचीत शुरू हुई। जबकि, इस फिल्म में हमारे ज्यादातर सीन साथ में हैं और रोमांटिक जोड़ी है, तो उस वक्त जो कंफर्ट लेवल बना था, उस वजह से चांद और जान की केमिस्ट्री पहले दिन से दिखती थी। फिल्म में पुलकित का नाम चंदू और मेरा नाम जाह्नवी है, तो सब उन्हें चांद और जान पुकारते हैं। जैसे लैला-मजनू है न, चांद और जान वैसे किरदार हैं। अनीस जी ने इतने क्यूट तरीके से ये लव-स्टोरी लिखी है कि कभी-कभी लगता है कि अपने बेटे से तो नहीं लिखवाई। (हंसती हैं) काफी हाई-स्कूल रोमांस है। फिल्म देखने के बाद आप चांद और जान की केमिस्ट्री को भूल नहीं पाएंगे।
वैसे, आपकी और पुलकित की ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री की भी काफी चर्चा है? 
यह सब तभी ज्यादा शुरू हुआ, जब लोगों ने पागलपंती में हमारा काम देखा। उनका कहना था कि कुछ तो है, लेकिन ऐसा जरूरी नहीं है। हां, हम एक-दूसरे के साथ इतने कंफर्टेबल हैं कि हम ये नहीं सोचते कि कोई देख लेगा, तो ये नहीं करते हैं। हमारे बीच कोई बाउंड्री नहीं है। डिनर पर जाना है, तो जाना है। लंच पर जाना है, तो जाना है, जिसको जो लिखना है, वह लिखेगा। हमें कोई फर्क नहीं पड़ता। मुझे पता है कि मुझे इस आदमी (पुलकित) का साथ पंसद है। मुझे उसके साथ रहना अच्छा लगता है। हम इस बात से बहुत खुश हैं और सिर्फ यही अहम है। 
आपको लगता है कि आने वाले समय में यह रिश्ता और मैच्योर हो सकता है? 
यार, हम दोनों अभी बच्चे हैं। मैच्यॉरिटी अभी दिमाग में नहीं आई है, रिलेशनशिप में क्या आएगी। टचवुड, टचवुड, टचवुड हम बहुत खुश और बहुत संतुष्ट हैं। हम एक-दूसरे को समझते हैं। मैं बहुत ज्यादा दुखी होऊंगी, अगर वह (पुलकित) मेरी जिंदगी का हिस्सा नहीं होगा। वह मुझे बहुत खुश रखता है।

Share On WhatsApp