मनोरंजन

20-Nov-2019 11:09:14 am
Posted Date

बॉलीवुड में अपने दम पर सफलता हासिल करना आसान नहीं : यामी गौतम

अभिनेत्री यामी गौतम ने अपने करियर में विकी डोनर, काबिल और उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक  जैसी हिट फिल्में दी हैं और उनका मानना है कि बॉलीवुड में अकेले अपने दम पर सफलता हासिल करना आसान नहीं है। यह पूछे जाने पर कि स्टारडम उन्हें कैसा लगता है। यामी ने कहा, मुझे पता है कि मैं कैसे एक अभिनेत्री के रूप में बेहतर हुई हूं। मैंने विकी डोनर, बदलापुर, काबिल और सरकार जैसी फिल्में की। सरकार हिट नहीं रही, लेकिन यह फिल्म मेरे लिए विशेष रहेगी क्योंकि इसमें अमिताभ बच्चन थे। उरी : द सिर्जिकल स्ट्राइक  और अब बाला भी मेरे लिए बहुत बढिय़ा फिल्म रही।
यामी ने कहा, जाहिर तौर पर मैं बेहतर हुई हूं, लेकिन मैं नहीं समझती कि मैं स्टार हूं..मैं अभी भी एक पहाड़ी, चंडीगढ़ की लडक़ी हूं और मुझे अपने बारे में यह चीज बहुत अच्छी लगती है। फिल्म मेरे पूरे जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है और मैं इसके लिए आभारी हूं। बॉलीवुड में अकेले अपने दम पर कुछ बनना आसान नहीं है।
उन्होंने कहा, देश में बहुत सारे प्रतिभाशाली लडक़े और लड़कियां हैं जिन्हें शायद अबतक मौके नहीं मिले। मैं खुश हूं कि मुझे इस तरह की अच्छी स्क्रिप्ट पर फिल्म निर्माताओं के साथ काम करने के मौके मिल रहे हैं।

Share On WhatsApp