मनोरंजन

20-Nov-2019 11:08:59 am
Posted Date

मर्दानी 2 का ट्रेलर रिलीज़, दमदार है रानी मुखर्जी का लेडी सिंघम वाला अवतार

रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है, जिसमें वह अपने दमदार पुलिसिया अवतार में एक बार फिर अपने दर्शकों का दिल जीतने के लिए बिल्कुल तैयार दिख रही हैं। साल 2014 में आई रानी की इसी नाम से पहली फिल्म मर्दानी में उन्होंने अपने शिवानी शिवाजी राव वाले किरदार का जबरदस्त जलवा दिखाया था। अब इसकी अगली फ्रैंचाइज़ी फिल्म अगले महीने रिलीज़ के लिए तैयार है। 
फिल्म का टीजऱ और फर्स्ट लुक आते ही सुर्खियों में रहा और अब मेकर्स ने इसका ट्रेलर जारी किया है। इसी के साथ बताया गया है कि मर्दानी 2 16 दिस्मबर को रिलीज़ हो रही है। इस ट्रेलर में रानी एक ऐसे अपराधी का पीछा करती नजर आ रही हैं, जिसपर लड़कियों के साथ रेप और मर्डर का आरोप है। विडियो में रानी का अवतर लेडी सिंघम वाला है, जिसमें वह बेल्ट से किसी अपराधी को जमकर पीटती नजर आ रही हैं।
पोस्टर्स से लेकर टीजऱ और ट्रेलर में रानी अपने अग्रेसिव अवतार में नजर आ रही हैं। गोपी पुथरण द्वारा निर्देशित इस फिल्म को जयपुर और राजस्थान के कोटा में फिल्माया गया है, जिसमें ऐक्शन की भरमार है। रिपोर्ट की मानें तो फिल्म में रानी का सामना 21 साल के विलन से होना है।

Share On WhatsApp