मनोरंजन

20-Nov-2019 11:08:30 am
Posted Date

बच्चन पांडे में एक बार फिर साथ दिखेंगे अक्षय कुमार और कृति सैनन

अक्षय कुमार और प्रड्यूसर साजिद नाडियाडवाला 10वीं बार एक साथ काम कर रहे हैं। इस फिल्म का नाम बच्चन पांडे है और इसका डायरेक्शन फरहद सामजी करेंगे। अभी फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी जा रही है लेकिन जबसे इसकी घोषणा हुई है तभी से यह चर्चा है कि इसमें अक्षय के ऑपोजिट कौन हिरोइन होगी। 
अब कुछ मीडिया सोर्सेज के हवाले से खबर आ रही है कि इस फिल्म में अक्षय के साथ एक बार फिर कृति सैनन दिखाई दे सकती हैं। कृति हाल में अक्षय के साथ हाउसफुल 4 में भी दिखाई दी थीं। हाउसफुल 4 को भी साजिद ने प्रड्यूस किया है और डायरेक्शन भी फरहद सामजी ने किया है। बच्चन पांडे की शूटिंग फरवरी 2020 में शूरू होगी।
फिल्म के लिए काफी उत्साहित कृति ने कहा, अक्षय, साजिद और फरहद के साथ मुझे हाउसफुल 4 में काम करने में काफी मजा आया था और एक बार फिर मैं उनके साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं। साजिद सर के साथ यह मेरी तीसरी फिल्म है और यह भी काफी दिलचस्प है। कृति ने यह भी कहा अभी उन्हें फिल्म में अपने किरदार के बारे में कुछ खास जानकारी नहीं है।
बता दें कि साजिद नाडियाडवाला ने ही कृति को टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म हीरोपंती में लॉन्च किया था। बताया जा रहा है कि बच्चन पांडे अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। यह एक कमर्शल ऐक्शन फिल्म होगी और फिल्म की टीम ने अभी से इसके स्टंट सीन डिजाइन करने शुरू कर दिए हैं।

Share On WhatsApp