मनोरंजन

16-Nov-2019 11:39:50 am
Posted Date

पापा को विश करते हुए जान्हवी ने पोस्ट की बोनी कपूर और श्रीदेवी की प्यारी सी तस्वीर

जान्हवी कपूर इन दिनों अमृतसर में अपनी अगली फिल्म दोस्ताना 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं। आज उनके पापा बोनी कपूर का जन्मदिन है और इस खास मौके पर ऐक्ट्रेस ने एक बेहद इमोशनल पोस्ट अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है। पापा को बर्थडे विश करते हुए जान्हवी ने उनके साथ अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। 
जान्हवी ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, हैपी बर्थ पापा। आप मुझसे हमेशा पूछते हैं कि मुझमें एनर्जी कहां से आती है? यह आपसे ही है पापा। आपको हर दिन उठकर पूरे पैशन से वह करते देखा है जो करना आपको अच्छा लगता है, आपको गिरते हुए और फिर मजबूत होकर खड़े होते देखा है, आपको टूटा हुआ देखा है हमने लेकिन आप हमें और बाकियों को तब मजबूती देते हैं जब जरूरत होती है। मैं जितनों को जानती हूं उनमें से आप बेस्ट मैन हो। आई लव यू। मैं आपको गर्व का एहसास करान चाहती हूं। आप इस दुनिया की हर खुशियां डिज़र्व करते हैं और मुझे उम्मीद है व मैं कामना करती हूं कि आपको ढेर सारी खुशियां मिले। 
जान्हवी ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें से एक तस्वीर दिवंगत श्रीदेवी के साथ बोनी कपूर की है, जिसमें दोनों की जोड़ी काफी खूबसूरत दिख रही है।
यकीनन बाप के नाम एक बेटी का यह लेटर आपके भी दिल को छू गया होगा। बता दें कि बोनी कपूर आज अपना 64वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। जान्हवी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह कार्तिक आर्यन और लक्ष्य के साथ दोस्ताना 2 के अलावा गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल और रूहीआफजा व करण जौहर की तख्त में भी नजर आएंगी।

Share On WhatsApp