मनोरंजन

08-Nov-2019 11:16:39 am
Posted Date

अब कृति सेनन की बहन नूपूर के साथ रोमांस करेंगे सुशांत सिंह राजपूत?

एक लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो सुशांत सिंह राजपूत अपनी अगली फिल्म में एक्स-गर्लफ्रेंड कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन के साथ नजर आने वाले हैं। ऐसा कहा जा रहा है सुशांत सिंह राजपूत और नूपुर सेनन ने एक फिल्म पर चर्चा करने के लिए साजिद नाडियावाला से मुलाकात की है। अगर सबकुछ सही रहा तो जल्द फिल्ममेकर दोनों को लेकर एक लव स्टोरी पर बेस्ड फिल्म बनाएंगे। हालांकि फिल्म से जुड़ी जानकारी शुरुआती स्टेज पर है लेकिन इन दोनों ऐक्टर्स फिल्म में एक साथ आना तय है।
जहां एक तरफ सुशांत सिंह राजपूत अपनी दमदार ऐक्टिंग से लोगों को प्रभावित किया है, वहीं दूसरी तरफ नूपुर सेनन फिल्मी दुनिया में नई हैं। नूपुर सेनन अक्षय कुमार के साथ एक म्यूजिक विडियो में नजर आएंगी। बता दें कि फिल्म राब्ता की शूटिंग के दौरान सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन एक दूसरे के साथ सीरियस रिलेशनशिप में रहे हैं। हालांकि जल्द ही कुछ मतभेदों के कारण उनका ब्रेकअप हो गया था।
दोनों ऐक्टर्स के वर्कफ्रंट की बात करें तो सुशांत सिंह राजपूत आखिरी बार श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म छिछोरे में नजर आए थे। वहीं, कृति सेनन मल्टीस्टारर फिल्म हाऊसफुल 4 में दिखाई दी थीं।

Share On WhatsApp